Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haris Rauf Video: खराब परफॉर्मेंस के बाद हारिस रउफ की बिगड़ी जुबान, फैन से 'तू इंडिया का है' बोल उलझे

Haris Rauf Fight Video: टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शायद अपना आपा खो चुके हैं. स्टार पेसर हारिस रउफ का फैन के साथ झगड़े का वीडियो सामने आया है. 

Latest News
Haris Rauf Video: खराब परफॉर्मेंस के बाद हारिस रउफ की बिगड़ी जुबान, फैन से 'तू इंडिया का है' बोल उलझे

फैन से उलझे हारिस रउफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) से पाकिस्तान की टीम बाहर हो चुकी है. टीम के खिलाड़ी विवादों की वजह से जरूर चर्चा में बने हुए हैं. पहले बाबर आजम समेत कई खिलाड़ियों के लंदन में छुट्टी मनाने की खबरों पर उन्हें अपनी ही टीम के फैंस ट्रोल कर रहे थे. अब हारिस रउफ (Haris Rauf) का एक वीडियो सामने आया है   तेज गेंदबाज हारिस रऊफ नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। उनका एक फैन से फाइट का वीडियो वायरल हो रहा है। उनके साथ वीडियो में उनकी बीवी भी साथ में दिख रही हैं. 

फैन को मारने के लिए दौड़े 
वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान के स्टार पेसर हारिस रउफ होटल में अपनी पत्नी के साथ टहल रहे थे. इसी दौरान एक फैन ने उन पर कुछ टिप्पणी की और पेसर ने आपा खो दिया. वह फैन को मारने के लिए उस तरफ दौड़े और कहते भी दिखे कि तू जरूर इंडिया का होगा. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें: ODI में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा शतक ठोकने वाली 5 महिला खिलाड़ी


यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे घातक स्पेल डालने वाले 5 गेंदबाज 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement