Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng: हारिस रउफ ने सांसें थामने वाले मैच में इंग्लैंड के जबड़े से यूं छीनी जीत, देखें वीडियो

Pak Vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ रोमांचक टी-20 मैच में पाकिस्तान हारते-हारते मैच जीत गई.  166 रन के जवाब में इंग्लैंड को 18 गेंद में 33 रन चाहिए थे.

Pak Vs Eng: हारिस रउफ ने सांसें थामने वाले मैच में इंग्लैंड के जबड़े से यूं छीनी जीत, देखें वीडियो

pak vs eng haris rauf 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 मैचों की टी20 श्रृंखला (Pak Vs Eng T20 Series) का चौथा मैच रविवार को खेला गया था. इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने हारिस रउफ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही श्रृंखला भी अब दो-दो की बराबरी पर है. पाकिस्तान के चार विकेट पर 166 रन के जवाब में इंग्लैंड को 18 गेंद में 33 रन की जरूरत थी. ऐसा लग रहा था कि इंग्लिश टीम आसानी से जीत हासिल कर लेगी. 

मोहम्मद हसनैन की 18वें ओवर में हुई पिटाई 
लियाम डॉसन (17 गेंद में 34 रन) ने मोहम्मद हसनैन के डाले 18वें ओवर में चार चौके और एक छक्का लगाकर तेज गेंदबाज की जमकर धुनाई की. 18वें ओवर में लियाम ने कुल 24 रन बनाए और अब जीत इंग्लैंड की तय लग रही थी. 19वें ओवर में भी वह खतरनाक लय में लग रहे थे जब हारिस रऊफ की गेंद पर चौका लगाया था. अब इंग्लैंड को 10 गेंद में पांच रन चाहिए थे और उसके तीन विकेट बाकी थे.

अगली गेंद पर रऊफ ने डॉसन को मिडविकेट पर कैच आउट कराने में कामयाब रहे और टी20 में डेब्यू कर रहे ओली स्टोन को खाता भी नहीं खोलने दिया था. इसके साथ ही पाकिस्तान की जीत की कहानी पूरी हो गई थी.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की 50 पर क्यों वायरल हो रहा रोहित शर्मा का रिएक्शन, देखें वीडियो

3 रन से जीता पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबला 
आखिरी ओवर में इंग्लैंड को चार रन चाहिए थे लेकिन रीसे टॉपले रन आउट हो गए और पाकिस्तान ने चार गेंद बाकी रहते तीन रन से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही सीरीज भी 2-2 से बराबरी पर पहुंच गई है. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने फिर जोरदार पारी खेली.

टी20 रैंकिंग के नंबर 1 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 67 गेंद में 88 रन बनाए जो इस सीरीज में उनका तीसरा अर्धशतक है. रिजवान और कप्तान बाबर आजम (28 गेंद में 36 रन) ने 71 गेंद में 97 रन जोड़कर पाकिस्तान को शानदार शुरूआत दी थी. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया फतह के बाद अब मिशन साउथ अफ्रीका, जानें Ind Vs SA  सीरीज का शेड्यूल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement