Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England: बेन स्टोक्स ने कहा, 'हेलो पाकिस्तान', सोशल मीडिया यूजर्स याद करने लगे लादेन को

Ben Stokes Hello Pakistan tweet: इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. बेन स्टोक्स ने एक ट्वीट किया जो वायरल हो गया है.

Pakistan Vs England: बेन स्टोक्स ने कहा, 'हेलो पाकिस्तान', सोशल मीडिया यूजर्स याद करने लगे लादेन को

Ben Stokes Hello Pakistan Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के आंतरिक हालात और सुरक्षा व्यवस्था से पूरी दुनिया ही वाकिफ है. साल 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर लाहौर में हुए हमले के बाद विदेशी टीम पाकिस्तान की यात्रा करने से कतराने लगी है. हालांकि पिछले 2 साल में कुछ बदलाव हुए हैं और अब 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test Series) खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंची है. वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान का दौरा 7 टी20 मैच खेलने के लिए किया था. पाकिस्तान पहुंचते ही बेन स्टोक्स ने एक ट्वीट किया जिस पर भारत और पाकिस्तान के फैंस आपस में भिड़ गए हैं. 

Ben Stokes Tweet Viral 
टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England) की कप्तानी बेन स्टोक्स कर रहे हैं और उन्होंने पाकिस्तान पहुंचने के बाद 'हेलो पाकिस्तान' ट्वीट किया. इस ट्वीट पर कुछ भारतीय फैंस ने मजे लेने के लिए ट्वीट कर पड़ोसी देश में होने वाली आतंकी घटनाएं, हिंसक वारदातों की याद दिलाई. दूसरी ओर पाकिस्तान के फैंस ने उनका स्वागत किया और दिलदार मेहमाननवाजी का भी वादा किया. 

यह भी पढ़ें: फुटबॉल मैच में जमकर चले लात-घूंसे, 6 खिलाड़ियों को रेड कार्ड, जानें क्यों आई ऐसी नौबत?  

इस यूजर को पाकिस्तान में सुरक्षा की काफी चिंता है

इन्हें तो ओसामा बिन लादेन की ही याद आ गई

1 दिसंबर से शुरू होगी 3 टेस्ट मैचों की सीरीज
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 1 दिसंबर से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है. 1 दिसंबर से पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट मुल्तान में और तीसरा कराची में खेला जाना है. वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर इंग्लैंड ने खिताब जीता है. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान में 7 मैचों की टी-20 मैचों की श्रृंखला में जीत दर्ज की थी. अब बाबर आजम की टीम इन दो बड़ी हार का बदला लेने के लिए बेकरार है. 

यह भी पढ़ें: 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम, वेलकम टू पाकिस्तान करने लगा ट्रेंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement