Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England Test Series: 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम, वेलकम टू पाकिस्तान करने लगा ट्रेंड

Pak Vs Eng Test Series schedule: पाकिस्तान के साथ 3 टेस्ट खेलने के लिए इंग्लिश टीम पाकिस्तान पहुंच गई है. 17 साल बाद इंग्लिश टीम पाक में टेस्ट खेलेगी.

Pakistan Vs England Test Series: 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम, वेलकम टू पाकिस्तान करने लगा ट्रेंड

Pak Vs Eng Test Series England Team Arrives In Islamabad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस सीरीज की कप्तानी बेन स्टोक्स करेंगे. वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था और दोनों देशों के बीच 7 टी20 मैच खेले गए थे. सीरीज इंग्लिश टीम ने जीती थी और अब बाबर आजम की टीम टेस्ट में हिसाब बराबर करना चाहेगी. इंग्लिश टीम के पहुंचते ही ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा.

Pakistan Vs England Test Series schedule
पाकिस्तान दौरे पर पहुंची इंग्लिश टीम (Pak Vs Eng Test) का एक वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सभी खिलाड़ी खुश नजर आ रहे हैं और ट्विटर पर वेलकम टू पाकिस्तान ट्रेंड कर रहा है. इस दौरे पर दोनों टीमें कुल 3 टेस्ट खेलने वाली हैं. 

ऐसा है टेस्ट शेड्यूल

टेस्ट  कब से कब तक वेन्यू 
पहला टेस्ट 1-5 दिसंबर रावलपिंडी
दूसरा टेस्ट 9-13 दिसंबर मुल्तान
तीसरा टेस्ट तीसरा टेस्ट कराची

यह भी पढ़ें: इस वजह से दूसरे वनडे से बाहर हुए Sanju Samson, मैच के बाद धवन ने किया खुलासा

2005 में आखिरी बार इंग्लिश टीम ने किया था पाकिस्तान का दौरा 
टेस्ट सीरीज के लिए 2005 में आखिरी बार इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था. उस दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 2-0 से जीत मिली थी. इंग्लैंड को पाकिस्तान में पिछली बार साल 2000 में खिताबी जीत मिली थी. उस दौरान नासिर हुसैन की अगुवाई में टीम ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया था. बता दें कि पाकिस्तान में आंतकी वारदात की वजह से लंबे समय तक अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आयोजन नहीं हुआ था. हालांकि अब एक बार फिर से पड़ोसी देश में क्रिकेट टूर्नामेंट्स का आयोजन जोर पकड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें: गंभीर और कोहली के बीच का जोरदार झगड़ा, क्या है दोनों के बीच लफड़े की वजह   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement