Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs ENG Final Rain: पाकिस्तान जीत नहीं पाएगा फाइनल, इंद्र देव की चाल से खुश हुए भारतीय फैंस

T20 World Cup final rain chances: पाकिस्तान भले ही फाइनल में पहुंच गया है, लेकिन फिर भी उसका ट्रॉफी जीतने का सपना धुलने वाला है.

PAK vs ENG Final Rain: पाकिस्तान जीत नहीं पाएगा फाइनल, इंद्र देव की चाल से खुश हुए भारतीय फैंस

mcg t20 world cup final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच 13 नवंबर को होना है. टीम इंडिया सेमीफाइनल हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है तो पाकिस्तान शानदार वापसी की दम पर इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल खेलने जा रही है. पाकिस्तान के फाइनल में होने से कई भारतीय फैंस उदास हैं, लेकिन एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़ने के बाद शायद फैंस के उदास चेहरों पर मुस्कान लौट आए. दरअसल मेलबर्न पर 13 नवंबर को ऐसा कुछ होने की उम्मीद है, जिसके बाद या तो मैच फाइनल मैच धुल जाएगा या फिर ट्रॉफी को इंग्लैंड और पाकिस्तान को साथ में शेयर करना पड़ेगा.

कैसा रहेगा 13 नवंबर को मौसम?

13 नवंबर को मेलबर्न के मैदान पर काले बादल छाए हुए होंगे और बारिश मैच को रद्द करा सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को 95 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है और 8 से 20mm तक बारिश हो सकती है. इतनी बारिश के बीच मैच होने की संभावना बेहद कम है. हालांकि मैच अगर 13 नवंबर को नहीं हो सका तो इसके लिए एक रिजर्व डे भी रखा गया है. 13 नवंबर को मैच नहीं हुआ तो फिर 14 नवंबर को मैच कराया जाएगा. लेकिन 14 नवंबर को भी अगर बारिश के कारण खेल नहीं हो पाता है तो फिर इस स्थिति में दोनों टीमों को टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी शेयर करनी होगी.

आईपीएल का जादूगर इंटरनेशनल पिच पर फेल, पढ़ें क्यों रोहित शर्मा से छीन लेनी चाहिए कप्तानी

रिजर्व डे के दिन भी नहीं हो पाएगा फाइनल?

मौसम विभाग का कहना है कि 13 नवंबर को आसमान में बादल रहेंगे और बारिश की बहुत अधिक संभावना है. मान के चलिए 100 प्रतिशत बारिश होगी. इसके साथ ही बिजली कड़कने और तेज गति से हवाएं भी चलेंगी. जब कि रिजर्व डे के दिन भी मौसम खुश मिजाज नहीं रहेगा और इस दिन भी जोर की बारिश होगी. रिजर्व डे के दिन 95 प्रतिशत बारिश होने की संभावना व्यक्त की गईं हैं. बताया गया है कि सुबह और दोपहर को बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश जरूर होगी. इसके साथ ही शाम को 15 से 20 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी.

हार के बाद जडेजा ने उधेड़ी रोहित शर्मा की बखिया, कहा- टीम में एक साथ 7 बुजुर्ग...  

कई मैच बारिश ने हैं धोए

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बारिश ने कई मौकों पर बड़े विलेन का रोल निभाया है. बारिश के कारण इस टूर्नामेंट 4 मैच रद्द हो चुके हैं, जब कि दो मैच ऐसे रहे जिसमें टीम जीतते नहीं जीत पाई. ऐसे में फाइनल में भी मेलबर्न में बारिश खेल कराब करेगी तो इसमें कोई नई बात नहीं होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement