Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने घर में भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को नहीं मिलता सम्मान, Live Show में एंकर ने ही कर दी इमाद वसीम की बेइज्जती

पाकिस्तानी एंकर ने लाइव शो के दौरान क्रिकेटर इमाद वसीम की बेइज्जती की है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अपने घर में भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को नहीं मिलता सम्मान, Live Show में एंकर ने ही कर दी इमाद वसीम की बेइज्जती

pakistani Anchor insulted Imad Wasim in live show icc world cup 2023 babar azam rohit sharma watch video
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान ने अब तक काफी खराब प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान अपना 8वां मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ आज यानी 4 नंवबर को खेल रही है. इससे पहले टीम ने अपने 7 मैचों में सिर्फ 3 मुकाबले ही जीते है. पाकिस्तान के इस खराब प्रदर्शन से उनके ही देश के लोग उनकी बेइज्जती कर रहे है. इस दौरान पाकिस्तानी शो 'हंसना मना है' में एंकर ने पाकिस्तान के साथ-साथ इमाद वसीम की भी बेइज्जती कर दी है. इसकी वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आइए देखते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- डिवाइस लगाकर इतनी स्विंग करा रहे हैं शमी? पाक का भारतीय पेसर पर बड़ा आरोप

पाकिस्तान के लाइव शो 'हंसना मना है' के दौरान एंकर ने पाकिस्तान क्रिकेटर इमाद वसीम की बेइज्जी की है. इस दौरान इमाद कहते हैं कि ऐसा हो सकता है कि पाकिस्तान से अब मैच हो और फखर जमन 150 रन बना दें. ये मुमकिन है. बाबर आजम अपना शतक जड़ दें और हम 350 प्लस स्कोर खड़ा कर दें. इसके अलावा शाहीन शाह अफरीदी ऊपर से 3 विकेट आउट कर दें. इस बीच शो के एंकर कह देते हैं कि और पाकिस्तान का तेल निकल जाए. दरअसल, पाकिस्तान को क्वालीफाई करने के लिए अपने बचे सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी और साथ उन्हें अच्छा नेट रन-रेट भी रखना होगा यानी टीम को बड़ें अंतराल से जीत हासिल करनी होगी. हालांकि इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sheery (@cricket_fan2856)

सेमीफाइनल की रेस में अभी भी है पाकिस्तान?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी निराशजनक प्रदर्शन किया है, जिसके बाद उनके देशवासी भी उनका मजाक बना रहे है. हालांकि पाकिस्तान अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. दरअसल, पाकिस्तान को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ बड़े अंतराल से मुकाबला जीतना होगा और 10 अंको के साथ खत्म करना होगा. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भी 10 अंको के साथ खत्म करें. जबकि पाकिस्तान अच्छे नेट-रन-रेट से चौथे स्थान पर आ सकती है. 

अंक तालिका में कहां है पाकिस्तान

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने 7 मैचों में सिर्फ नीदरलैंड्स और श्रीलंका, बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की है. जबकि टीम को भारत, अफगानिस्तान, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ टीम 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं.  हालांकि टीम को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेलना बाकी है. टीम को क्वालीफाई करना है तो दोनों टीमों के खिलाफ बड़ें अंतराल से जीत हासिल करनी होगी और अपना अच्छा नेट रन-रेट रखना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement