Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'पांच महीनों से नहीं मिली पाकिस्तानी प्लेयर्स को सैलरी,' इस दिग्गज के खुलासे से मची सनसनी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने किया सनसनीखेज खुलासा. पीसीबी ने प्लेयर्स को पिछले पांच महीनों से नहीं दी सैलरी.

'पांच महीनों से नहीं मिली पाकिस्तानी प्लेयर्स को सैलरी,' इस दिग्गज के खुलासे से मची सनसनी

Pakistan Cricket Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम वर्ल्डकप में लागातर चार मुकाबले हार गई है और टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के हाथों मिली हार ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान को भारत से जल्दी बोरिया बिस्तर समेटना पड़ सकता है. पाकिस्तान की टीम अब तक खेले छह मुकाबलों में सिर्फ 2 ही जीत दर्ज कर पाई है और टेबल में छठे स्थान पर है. उनका सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन सा हो गया है. टीम के इस खराब प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि खिलाड़ियों को बोर्ड ने पिछले पांच महीनों से सैलरी नहीं दी है. जब सैलरी ही नहीं मिलेगी तो प्लेयर्स क्या खाक खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: अफ्रीका से हार के बाद बाबर आजम ने खोया अपना आपा, नवाज पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

इस दिग्गज ने किया खुलासा

पाकिस्तान के लिए 11 सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने पीटीवी स्पोर्ट्स पर यह खुलासा किया. जिसके बाद से सनसनी मच गई है. लतीफ ने कहा, "बोर्ड प्लेयर्स से कह रहा है सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर जो साइन किया गया है, उसे दोबारा से देखेंगे और ये सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट मान्य नहीं होगा. पांच महीनों से प्लेयर्स को सैलरी नहीं मिली है, तो वे क्या खाक खेलेंगे."

पीसीबी के रवैये से खुश नहीं हैं प्लेयर्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन महीने पहले ही खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ऐतिहासिक इजाफा किया था. खिलाड़ियों की सैलरी चार गुना तक बढ़ गई थी. बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन शाह अफरीदी को ग्रेड ए में रखा गया था. जिन्हें महीने के 45 लाख पाकिस्तानी रुपया मिलता. पीसीबी ने जब से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को रिव्यू करने की घोषणा की है, कई खिलाड़ी खासा नाराज हैं. कहीं न कहीं इसका असर मैदान पर भी दिख रहा है.

पाकिस्तान का बचा हुआ वर्ल्डकप शेड्यूल

पाकिस्तान 31 अक्टूबर को ईडन गार्डंस में बांग्लादेश से भिड़ेगा. इसके बाद 4 नवंबर को पाक टीम का बेंगलुरु में न्यूजीलैंड से सामना होगा. पाकिस्तान का आखिरी लीग मैच 11 नवंबर को ईडन गार्डंस में इंग्लैंड के खिलाफ है. अगर पाकिस्तान अपने बाकी तीनों मुकाबले जीत लेता है और दूसरी टीमों के परिणाम उसके हक में जाता है, तो वह अंतिम-4 में पहुंच सकता है. हालांकि यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement