Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: भारत का सबसे बुजुर्ग प्लेयर हारकर बाहर, निकहत जरीन बॉक्सिंग में पदक की तरफ बढ़ीं

पेरिस ओलंपिक 2024 में टेनिस मेन्स डबल्स में रोहन बोपन्ना और एन श्रीराम बालाजी को अपने शुरुआती दौर के मैच में हार का सामना करना पड़ा. बता दें, रोहन बोपन्ना इस बार भारत के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं.

Latest News
Paris Olympics 2024: भारत का सबसे बुजुर्ग प्लेयर हारकर बाहर, निकहत जरीन बॉक्सिंग में पदक की तरफ बढ़ीं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 टेनिस मेन्स सिंगल्स के फर्स्ट राउंड में सुमित नागल और इसके मेन्स डबल्स में रोहन बोपन्ना और एन श्रीराम बालाजी को हार का सामना करना पड़ा. 76 मिनट तक चले पुरुष युगल मैच में बोपन्ना-बालाजी फ्रांस के गेल मोनफिल्स और एडोर्ड रोजर-वासेलिन से 7-5, 6-2 से हार गए. इसके साथ ही बॉक्सिंग रिंग में मेडल की दावेदार नजर आने वाली निकहत जरीन ने ओलिंपिक के डेब्यू मैच में जर्मनी की बॉक्सर को हरा दिया है. 

पेरिस ओलिंपिक 2024
पेरिस ओलिंपिक 2024 में देश की बेटी मनु भाकर ने पहला कांस्य पदक दिलाकर भारत का खाता खोल दिया है. देश के लिए यह बहुत ही गर्व की बात है. वहीं, अब इसके बाद बॉक्सिंग रिंग में मेडल की दावेदार नजर आने वाली निकहत जरीन ने ओलिंपिक के डेब्यू मैच में जर्मनी की बॉक्सर को हरा दिया है. सभी अटकलें लगा रहे हैं कि जल्द ही एक और मेडल घर आने वाला है. निकहत जरीन ने पाचों राउंड में धमाकेदार जीत दर्ज करके मैच को  5-0  से अपने नाम कर लिया.


ये भी पढ़ें-मनु भाकर के ब्रॉन्ज के बाद किस नंबर पर है भारत? यहां देखें पेरिस ओलंपिक की मेडल टैली


 

टेनिस मेन्स से बाहर हुई टीम 
पेरिस ओलंपिक 2024 टेनिस मेन्स सिंगल्स के फर्स्ट राउंड में सुमित नागल और इसके मेन्स डबल्स में रोहन बोपन्ना और एन श्रीराम बालाजी खेल से बाहर हो चुके हैं. 76 मिनट तक चले पुरुष युगल मैच में बोपन्ना-बालाजी फ्रांस के गेल मोनफिल्स और एडोर्ड रोजर-वासेलिन से 7-5, 6-2 से हार गए. इससे पहले दिन में, दुनिया के 80वें नंबर के खिलाड़ी सुमित नागल को फ्रांस के 68वें नंबर के कोरेंटिन मौटेट के खिलाफ ढाई घंटे से भी कम समय तक चले एक कड़े मुकाबले में 6-2, 2-6, 7-5 से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि, रोहन बोपन्ना इस बार भारत के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं. वहीं, एन श्रीराम बालाजी ने अपना पहला ओलंपिक खेला. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement