Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: सात्विक-चिराग का सपना टूटा, क्वार्टर फाइनल में मलेशियाई जोड़ी ने दी मात

Satwiksairaj Rankireddy- Chirag Shetty: बैडमिंटन में मेडल की सबसे बड़ी उम्मीद सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में हार गई है.

Latest News
Paris Olympics 2024: सात्विक-चिराग का सपना टूटा, क्वार्टर फाइनल में मलेशियाई जोड़ी ने दी मात

चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का सफर समाप्त हो गया है. बैडमिंटन के मेंस डबल्स क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सात्विक-चिराग की जोड़ी हार गई है. उन्हें मलेशिया के आरोन चिया और सोह वूई यिक ने 2-1 से मात दी. सात्विक-चिराग ने पहला गेम जीत लिया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने मोमेंटम खो दिया और लगातार दो गेम हार गए. बैडमिंटन में मेडल की सबसे बड़ी उम्मीद भारतीय जोड़ी सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई.

पहले गेम में सात्विक-चिराग का धांसू प्रदर्शन

सात्विक-चिराग और मलेशियाई जोड़ी के बीच कांटे की टक्कर हुई. पहले गेम के मध्यांतर तक सात्विक और चिराग ने 11-10 की बढ़त हासिल कर ली थी. इसके बाद उन्होंने आरोन-सोह पर दबदबा बनाते हुए इसे 21-13 से अपने नाम कर लिया. दूसरे गेम में मलेशियाई जोड़ी ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक 11-10 की लीड बनाई और 21-14 से जीत लिया. एशियन गेम्स में गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाले सात्विक-चिराग से तीसरे और निर्णायक गेम में दमदार वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन वे दबाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए. 

तीसरे गेम में बढ़त बनाने के बाद हारे सात्विक-चिराग

तीसरे और निर्णायक गेम की शुरुआत में आरोन-सोह ने 8-6 की बढ़त हासिल कर ली थी. इसके बाद सात्विक-चिराग ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक स्कोर 11-9 कर दिया. ब्रेक के बाद रोमांचक टक्कर हुई और भारतीय जोड़ी ने 16-15 की लीड बना ली. हालांकि इसके बाद वे दबाव में बिखर गए. आरोन-सोह ने निर्णायक पलों में सात्विक-चिराग को कोई मौका नहीं दिया और तीसरा गेम 21-16 से जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया.


ये भी पढ़ें: भारत को तीसरा मेडल मिला, फिर से शूटिंग में ही आया पदक, Swapnil Kusale ने रचा इतिहास 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement