Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक से आई बुरी खबर, भारतीय एथलीट का हुआ एक्सीडेंट

Diksha Dagar Car Accident: पेरिस ओलंपिक 2024 से भारत के लिए बुरी खबर आ रही है. गोल्फर दीक्षा डागर की कार का एक्सीडेंट हो गया है.

Latest News
Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक से आई बुरी खबर, भारतीय एथलीट का हुआ एक्सीडेंट

दीक्षा डागर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 से बुरी खबर आ रही है. भारतीय गोल्फर दीक्षा डागर की कार का एक्सीडेंट हो गया है. गमनीमत है कि इस हादसे में दीक्षा को चोट नहीं आई है. तय कार्यक्रम के अनुसार वह 7 अगस्त को अपनी स्पर्धा में हिस्सा लेंगी. मिली जानकारी के मुताबिक दीक्षा की कार का एक्सीडेंट 30 जुलाई (मंगलवार) को हुआ है. हादसे में उनकी मां घायल हो गई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अभ्यास के लिए जा रही हैं दीक्षा

मंगलवार रात को 'इंडिया हाउस' में एक समारोह से लौटते वक्त दीक्षा की कार को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. कार में दीक्षा के परिवार के 4 सदस्य मौजूद थे. दीक्षा और उनके पिता को चोट नहीं लगी जबकि भाई को मामूली चोट आई है. वहीं दीक्षा की मां को रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है. मां अभी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें उपचार के लिए कुछ दिन अस्पताल में ही रहना होगा. पिता कर्नल नरेंद्र ने बताया कि दीक्षा ठीक हैं और 7 अगस्त से अपनी स्पर्धा में खेलेंगी. वह अभ्यास के लिए भी जा रही हैं.


ये भी पढ़ें: सात्विक-चिराग का सपना टूटा, क्वार्टर फाइनल में मलेशियाई जोड़ी ने दी मात 


पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला गोल्फ इवेंट 7 से 10 अगस्त के बीच होने हैं. दूसरी बार ओलंपिक में भाग ले रहीं दीक्षा का मुकाबला 7 अगस्त को होगा. 23 साल की दीक्षा ने टोक्यो ओलंपिक में भी हिस्सा लिया था. वह ओलंपिक और डेफलंपिक दोनों में प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली भारतीय गोल्फर हैं. भारत की ओर से महिला गोल्फ इवेंट में उनके अलावा अदिति अशोक भी हिस्सा ले रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement