Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तुम्हारे साथ हूं हमेशा', Prithvi Shaw को मिला बचपन के दोस्त का साथ, सचिन तेंदुलकर के लाड़ले ने कही ये बात

Arjun Tendulkar Supports Prithvi Shaw: सेल्फी के लिए मारपीट विवाद में पृथ्वी शॉ को बचपन के दोस्त अर्जुन तेंदुलकर का साथ मिला है.

'तुम्हारे साथ हूं हमेशा', Prithvi Shaw को मिला बचपन के दोस्त का साथ, सचिन तेंदुलकर के लाड़ले ने कही ये बात

Arjun Tendulkar Supports Prithvi Shaw

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इन दिनों सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर सपना गिल के साथ विवादों की वजह से चर्चा में हैं. हालांकि पृथ्वी के साथ मारपीट करने और उनकी कार पर हमला करने के आरोप में गिल और उनके साथ फिलहाल जेल में हैं. इस बीत इस क्रिकेटर को अपने बचपन के दोस्त अर्जुन तेंदुलकर का साथ मिला है. सचिन तेंदुलकर के बेटे ने सोशल मीडिया पर इंस्टा स्टोरी शेयर कर अपने पुराने दोस्त को समर्थन दिया है. उन्होंने शॉ के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 

Arjun Tendulkar Insta Story 
अर्जुन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर पृथ्वी शॉ के समर्थन में मैसेज किया है. एक तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल में है जिसमें अर्जुन ने मैसेज लिखा है कि अच्छा हो या बुरा वक्त, मेरे दोस्त हमेशा मजबूत बने रहना. 

पृथ्वी शॉ के लिए अर्जुन ने लिखा इमोशनल मैसेज

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3RD Test: इंदौर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, कप्तान पैट कमिंस वापस लौटे देश

दूसरी तस्वीर अर्जुन और पृथ्वी के बचपन की है जिसमें दोनों क्रिकेट जर्सी में हैं. ऐसा लग रहा है कि शायद मुंबई में जूनियर क्रिकेट के दौरान खेलने की यह तस्वीर है. 

बचपन की तस्वीर में दिखे दोनों साथ

यह भी पढ़ें: कोहली ने खेला ऐसा शॉट देख कर हिल गए नाथन लायन, चक्रव्यूह को भेद कर गेंद पार गई बाउंड्री  

20 फरवरी तक के लिए कोर्ट ने आरोपी सपना गिल को कस्टडी में भेजा 
बता दें कि सेल्फी से इनका के बाद मारपीट के केस में कोर्ट ने आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक के लिए कस्टडी में भेज दिया है. हालांकि एक्ट्रेस गिल का दावा है कि क्रिकेटर और उनके दोस्त ने हमला किया था और पृथ्वी शॉ ने शिकायत नहीं करने का अनुरोध भी किया था. सोमवार को फिर कोर्ट में आरोपी की पेशी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement