Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prithvi Shaw पर हमला करने वाली सपना गिल समेत चारों आरोपियों पर कसा शिकंजा, अभी रहना होगा जेल में 

Prithvi Shaw selfie controversy: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी के लिए हमला विवाद में कोर्ट ने चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Prithvi Shaw पर हमला करने वाली सपना गिल समेत चारों आरोपियों पर कसा शिकंजा, अभी रहना होगा जेल में 

Prithvi Shaw Selfie Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेल्फी के लिए पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट करने की मुख्य आरोपी सपना गिल और उनके सभी मुख्य सहयोगियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मुंबई की अंधेरी कोर्ट में गिल की ओर से दाखिल जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह आदेश दिया है. चारों आरोपियों की पुलिस कस्टडी सोमवार को खत्म हो रही थी जिसके बाद आज कोर्ट ने सबको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फिलहाल आरोपियों को कुछ और दिन जेल में ही बिताने होंगे. 

कोर्ट ने सपना गिल की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद दिया आदेश 
सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर और मुख्य आरोपी सपना गिल ने जमानत याचिका कोर्ट में दाखिल की थी. युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमले के सभी आरोपियों की पुलिस हिरासत सोमवार को खत्म हो रही थी जिसके बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में चेपॉक में अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगे MS Dhoni, डेट भी आ गई है सामने, आज ही जान लें

पृथ्वी के सपोर्ट में उतरे पुराने दोस्त अर्जुन तेंदुलकर 
पृथ्वी शॉ के साथ इस विवाद के बाद उनके पुराने दोस्त अर्जुन तेंदुलकर ने उनके समर्थन में इंस्टा स्टोरी शेयर किया है. उन्होंने उनके साथ मस्ती की तस्वीरें और बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा कि वह अपने दोस्त के साथ हैं. बता दें कि सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर सपना गिल और उनके चार साथियों पर पृथ्वी के सेल्फी से इनकार करने पर बैट से हमला करने और उनके दोस्त की कार के साथ तोड़फोड़ का आरोप है. दूसरी ओर आरोपियों का कहना है कि हमला क्रिकेटर की ओर से किया गया था. 

यह भी पढ़ें: NZ Vs Eng: न्यूजीलैंड पर क्लीन स्वीप के लिए उतरेगी बेन स्टोक्स की टीम, घर बैठे यहां देख पाएंगे लाइव मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement