Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नवीन कुमार, सिद्धार्थ देसाई, अर्जुन देसवाल और परदीप नरवाल किन टीमों के लिए खेलेंगे?

Pro Kabaddi League 2023 Auction: पीकेएल के ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की टीमें बदलीं तो कुछ को रिटेन किया गया. जानें 2023 में किसी टीम के लिए खेलेंगे ये धुरंधर.

नवीन कुमार, सिद्धार्थ देसाई, अर्जुन देसवाल और परदीप नरवाल किन टीमों के लिए खेलेंगे?

Naveen Kumar new Team, Pawan Sehrawat new Team, Arjun Deswal new Team, Sidharth Desai new Team, Pardeep Narwal new Team, 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 ऑक्शन में 12 टीमों ने हिस्सी लिया है. पीकेएल 10 की शुरुआत 2 दिसंबर से होगी, जो भारत के 12 अलग-अलग शहरों में कैरावन फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा. इस पीकेएल नीलामी में 500 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया था. वहीं इस बार पीकेएल सीजन 10 में नवीन कुमार, सिद्धार्थ देसाई और कई स्टार्स खिलाड़ियों को अलग-अलग टीमों ने अपने स्क्वाड में शामिल किया है. चलिए देखते है इस बार स्टार्स खिलाड़ी किन टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: क्यों सदमे में आ जाती है पाकिस्तान? भारत के खिलाफ मैच से पहले रमीज राजा ने बताई कमजोरी

पीकेएल 10 के लिए आयोजकों ने 9 और 10 अक्टूबर को नीलामी रखी थी. हालांकि इससे पहले 9 और 10 सितंबर की तारीख रखी गई थी. लेकिन आयोजकों ने तारीख में बदलाव किया था. पीकेएल 10 में पवन सहरावत सबसे मेंहगे खिलाड़ी रहे हैं. पवन को नीलामी में तेलुगु टाइटंस ने 2.60 करोड़ रुपये का खरीदा है. इसके साथ ही पीकेएल में इतने मेंहगे खिलाड़ी बिकने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इसके अलावा विदेशी खिलाड़ी मोहम्मदरेजा चियानेह को पुनेरी पलटन ने नीलामी में 2.35 करोड़ रुपये का खरीदा. इसी के साथ मोहम्मदरेजा लीग में बिकने वाले दूसरे सबसे मेंहगे और विदेशी सबसे मेंहगे खिलाड़ी हैं. 

नवीन कुमार (दबंग दिल्ली)

पीकेएल के दिग्गज खिलाड़ी नवीन कुमरा को प्रो कबड्डी लीग 2023 में एक बार फिर दिल्ली दबंग के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं. दिल्ली ने नवीन को पीकेएल नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था. 

सिद्धार्थ देसाई (हरियाणा स्टीलर्स)

पीकेएल के स्टार खिलाड़ी सिद्धार्थ देसाई को हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग 2023 ऑक्शन में 1 करोड़ रुपये का खरीदा है और सिद्धार्थ अब हरियाणा के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. इससे पहले सिद्धार्थ तेलुगु टाइटंस के लिए खेलते थे. 

अर्जुन देसवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स)

पीकेएल के स्टार रेडर अर्जुन देसवाल को जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी के 10वें सीजन में भी रिटेन किया है. अर्जुन एक बार फिर जयपुर जयपुर के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. 

परदीप नरवाल (यूपी योद्धा)

प्रो कबड्डी लीग के दिग्गज खिलाड़ी परदीप नरवाल को पीकेएल 10 नीलामी से पहले ही यूपी योद्धा ने रिटेन कर लिया था. परदीप एक बार फिर यूपी के लिए ही खेलते हुए दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement