Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: शाहीन शाह अफरीदी की टीम ने भारत को नीचा दिखाने के लिए किया घटिया ट्वीट, फैंस ने दी हद में रहने की चेतावनी 

Lahore Qalandars Controversial Tweet: पीएसएल में भी भारत के खिलाफ घटिया हरकत शुरू हो गई है.  लाहौर कलंदर्स ने विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाया है. 

PSL 2023: शाहीन शाह अफरीदी की टीम ने भारत को नीचा दिखाने के लिए किया घटिया ट्वीट, फैंस ने दी हद में रहने की चेतावनी 

Lahore Qalandars Controversial tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के वीर सैनिक विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी की मिसाल पूरी दुनिया में दी जाती है. हालांकि पाकिस्तान अपनी नीचता से बाज नहीं आ रहा. अब लाहौर कलंदर्स ने विंग कमांडर को आधार बनाते हुए एक ट्वीट किया है. हालांकि भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर पाकिस्तान को खूब खरी-खोटी सुनाई है. दरअसल पाकिस्तानी क्षेत्र में जब भारतीय वायु सेना अधिकारी का विमान गिरा था तो उन्होंने चाय के लिए पाकिस्तानी सैन्य अधिकार का शुक्रिया अदा किया था और कहा था कि टी इज फनटास्टिक. 

लाहौर कलंदर्स ने किया विवादित ट्वीट 
लाहौर कलंदर्स ने विंग कमांडर के उसी बयान को ऑलराउंडर मोहम्द हुसनै तलत के चाय पीने की तस्वीर के साथ शेयर किया है. हालांकि भारतीय फैंस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने लाहौर कलंदर्स की क्लास लगा दी. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3RD Test: इंदौर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, कप्तान पैट कमिंस वापस लौटे देश

भारतीय फैंस ने लगाई लाहौर कलंदर्स की क्लास 

कुछ फैंस ने 1971 वॉर में पाकिस्तान की हार याद दिला दी.

PSL 2023 की मजबूत टीम है लाहौर कलंदर्स 
पीएसएल की बात की जाए तो यह आईपीएल के आसपास भी नहीं है. हालांकि पाकिस्तान में इस लीग क्रिकेट का काफी क्रेज है. इसमें डेविड मिलर जैसे तूफानी खिलाड़ी भी खेल रहे हैं. पीएसएल में कई विदेशी खिलाड़ी भी हिस्सा लेते हैं. लाहौर कलंदर्स इस साल भी लीग की सबसे मजबूत टीम नजर आ रही है. शाहीन शाह अफरीदी, राशिद खान, हारिस रउफ जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस टीम के स्क्वॉड में हैं.  

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw को मिला बचपन के दोस्त का साथ, सचिन तेंदुलकर के लाडले ने कहा, 'तुम्हारे साथ हूं हमेशा'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement