Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: नसीम शाह की बॉल पर बोल्ड हो मुंह ताकता रह गया यह दिग्गज, वीडियो देख कहेंगे ये तो गेंद नहीं गोली है

Naseem Shah PSL 2023: पीएसएल में भी युवा पेस सनसनी नसीम शाह अपने प्रदर्शन से तारीफ बटोर रहे हैं. रोवमन पॉवेल को ऑउट करने की काफी चर्चा हो रही है.

PSL 2023: नसीम शाह की बॉल पर बोल्ड हो मुंह ताकता रह गया यह दिग्गज, वीडियो देख कहेंगे ये तो गेंद नहीं गोली है

Naseem Shah PSL 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के युवा पेसर नसीम शाह की गेंदबाजी का लोहा दिग्गज खिलाड़ी भी मानते हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में भी नसीम अपनी बॉलिंग की वजह से चर्चा में हैं. पेशावर जाल्म के रोवमन पॉवेल को उन्होंने जिस अंदाज में आउट किया है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैरेबियाई दिग्गज अच्छी लय में थे और तूफानी बैटिंग कर रहे थे. हालांकि युवा पेसर उन्हें चकमा देने में कामयाब हुए और वह कुछ नहीं कर पाए. 

रोवमन पॉवेल भी बॉल देख रह गए हैरान 
रोवमन पॉवेल ने इस मुकाबे में 23 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली थी. नसीम शाह की बॉल पर बड़ा शॉट मारने के चक्कर में बोल्ड हो गए. पॉवेल के हावभाव से लग रहा था कि वह युवा पेसर की गेंदबाजी से विकेट गंवाने के बाद भी वह काफी प्रभावित थे. 

नसीम शाह ने गेंद की सही लेंग्थ पकड़ी और पॉवेल बल्ला आगे कर उसे खेलना चाहते थे लेकिन वह चूक गए. बॉल जाकर स्टंप से लगी और गिल्लियां बिखर गईं. पॉवेल भी इस तरह से बोल्ड होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: PSL 2023: तेजी से दौड़ा ये खिलाड़ी, हवा में उड़कर कैच लपकने पहुंचा, छलांग देख बाबर आजम ने बजाई तालियां

टी20 में टेस्ट जैसी इकोनॉमी से की गेंदबाजी 
इस मुकाबले में नसीम शाह की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि नसीम शाह की गेंदबाजी काफी किफायती रही और उसकी तारीफ हो रही है. उन्होंने 4 ओवर में 4.80 की इकॉनमी से 19 रन दिए और एक विकेट लिए. टी20 क्रिकेट के लिहाज से यह आंकड़ा बहुत शानदार कहा जा जा सकता है. क्वेटा की टीम से सबसे सफल गेंदबाज मोहम्मद हसनैन रहे जिन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

यह भी पढ़ें: लड़की ने Virat Kohli को कर दिया Kiss? वीडियो देख झूम उठे फैंस, करने लगे ऐसी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement