Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीधी गेंद पर भी बोल्ड मार सकते हैं राशिद खान, देखें कैसे उन्होंने जेसन रॉय के होश के साथ उड़ाए उनके स्टंप

Pakistan Super League में Lahore Qalandars ने Quetta Gladiators को एकतरफा मुकाबले में 63 रन से मात दी.

सीधी गेंद पर भी बोल्ड मार सकते हैं राशिद खान, देखें कैसे उन्होंने जेसन रॉय के होश के साथ उड़ाए उनके स्टंप

psl 2023 rashid khan bowled out jason roy in lahore qalandars quetta gladiators pakistan super league

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के 10वें मुकाबले में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की टीमें आमने सामने हुईं. इस मुकाबले में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) को 63 रन से हरा कर शानदार जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 198 रन बनाए. 199 रन के जवाब में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 135 रन ही बना सकी. लाहौर कलंदर्स की ओर से कप्तान शाहीन अफरीदी और डविड विजे ने शानदार गेंदबाजी की और टीम के लिए 3-3 विकेट चटकाए लेकिन राशिद खान (Rashid Khan) सबसे किफायती गेंदबाज रहे.

KL Rahul को कब का किया जा चुका होता टेस्ट से बाहर, फिर भी क्यों हैं टीम में, पढें स्पेशल रिपोर्ट

राशिद खान ने इस मुकाबले में 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. इस दौरान उन्होंने जैसन रॉय को क्लीन बोल्ड किया. जैशन रॉय शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और 30 गेंदों में 5 छक्के जड़ चुके थे. ऐसा लग रहा था कि वह अगल 15 ओवर तक टिक गए तो मैच खत्म कर देंगे लेकिन राशिद ने शानदान गेंदबाजी ने उनका काम तमाम कर दिया. राशिद खान ने तेज फ्लिपर डाली जिसे रॉय समझ नहीं सकते और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. 

इस मैच में लाहौर की वजह से किसी भी बल्लेबाज ने 50 के आंकड़े को भी पार नहीं किया लेकिन फिर भी टीम 198 के आंकड़े को छूने में सफल रही. साई होप ने सबसे अधिक 47 रन बनाए. सिकंदर राजा 16 गेंदों में 32 रन बनाकर नाबाद रहे. मिर्जा बेग 15 गेंद में 31 रन बनकार आउट हुए. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से जैसन रॉय ने 48 रन की सबसे बड़ी पारी खेली तो मोहम्मद हाफिज 25 और कप्तान सरफराज अहमद 16 रन बनाकर नाबाद रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement