Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashwin 100th Test: 'उसने मेरा फोन काट दिया... यही पूर्व क्रिकेटर का सम्मान है?' अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले बवाल, लक्ष्मण ने खोला मोर्चा

Ashwin vs Laxman: धर्मशाला में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे आर अश्विन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Latest News
Ashwin 100th Test: 'उसने मेरा फोन काट दिया... यही पूर्व क्रिकेटर का सम्मान है?' अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले बवाल, लक्ष्मण ने ख��ोला मोर्चा

अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मोर्चा खोल दिया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन 100वें टेस्ट की दहलीज पर खड़े हैं. कल यानी 7 मार्च से इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले मुकाबले में अश्विन टेस्ट मैचों का शतक लगाएंगे. इस खास मौके पर उन्हें पूरे क्रिकेट वर्ल्ड से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. हर कोई इस ऐतिहासिक लम्हे से पहले अश्विन को शुभकामनाएं दे रहा है. लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अश्विन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अश्विन के व्यवहार को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

भारत के लिए 9 टेस्ट और 16 वनडे खेलने वाले पूर्व लेग स्पिनर शिवरामकृष्णन ने लिखा, "उन्हें 100वें टेस्ट की शुभकामनाएं देने के लिए कई बार फोन करने की कोशिश की लेकिन मेरा कॉल काट दिया. उन्हें मैसेज किया मगर कोई रिप्लाई नहीं आया. हम पूर्व क्रिकेटरों को यही सम्मान मिलता है."

शिवरामकृष्णन के निशाने पर रहे हैं अश्विन

बता दें कि शिवरामकृष्णन ने अश्विन के खिलाफ पहली बार मोर्चा नहीं खोला है. अतीत में भी वह मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर अश्विन की कड़ी आलोचना करते रहे हैं. वह अश्विन की बॉलिंग एक्शन पर भी सवाल उठा चुके हैं. इस बार शिवरामकृष्णन ने कॉल नहीं उठाने को लेकर अश्विन के प्रति नाराजगी जाहिर की ही, साथ ही उन्हें असभ्य भी बता दिया. उन्होंने आगे लिखा, "सम्मान सभ्य लोगों से ही मिलता है. वैसे पहले मैं उनके एक्शन में मामूल सुधार के बारे में पोस्ट कर रहा था. मैं उनकी आलोचना नहीं कर रहा था. काश लोग समझते."

100 टेस्ट खेलने वाले 14वें भारतीय बनेंगे अश्विन

इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में उतरते ही अश्विन 100 टेस्ट खेलने वाले 14वें भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे. उन्होंने अब तक खेले 99 टेस्ट मैचों में 23.91 की औसत से 507 विकेट झटके हैं. इस दौरान उन्होंने 35 बार 5 विकेट हॉल लिए हैं. सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट चटकाने के मामले में भारतीय गेंदबाजों में अनिल कुंबले के बाद अश्विन का ही नाम है. गेंद के साथ साथ अश्विन कई बार बल्ले से भी बाजी पलट चुके हैं. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक जड़े हैं. मालूम हो कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 3-1 की अजेय बढ़त बना रखी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement