Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Test 2023: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की उड़ी नींद, अश्विन के डुप्लीकेट के आगे कंगारुओं का निकला दम

IND vs AUS: गुजरात के महेश पिथिया भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तरह ही ऑफ स्पिन करते हैं और उनका एक्शन भी अश्विन की तरह है.

IND vs AUS Test 2023: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की उड़ी नींद, अश्विन के डुप्लीकेट के आगे कंगारुओं का निकला दम

r ashwin duplicate mahesh pithiya bowled out steve smith couple of times india vs australia nagpur test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने घर में साउथ अफ्रीका और उससे पहले वेस्टइंडीज को टेस्ट में मात देकर भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) की हालत खराब है. पूर्व क्रिकेटर्स पहले से ही हार का बहाना तैयार करने लग गए हैं और जो टीम में खेल रहे हैं उन्हें स्पिन ने हालत खराब कर दी है. भारतीय पिचों को स्पिन फ्रेंडली विकेट माना जाता है और ऑस्ट्रेलिया टीम ने इसी पिच पर खेलने से पहले भारत के एक स्पिनर्स को मदद के लिए बुलाया. इस स्पिनर का नाम महेश पिथिया (Mahesg Pithiya) है जो हू ब हू आर अश्विन की तरह गेंदबाजी करते हैं. 

IND vs AUS Test 2023: पूरा नागपुर Shubman Gill से कर रहा एक ही रिक्वेस्ट, जगह-जगह लगे होर्डिंग्स, क्रिकेटर भी कर रहे गुजारिश

21 साल के इस ऑफ स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया ने अपनी मदद के लिए बुलाया था. ताकि अश्विन का सामना करने से पहले उनकी जैसी गेंदों का अभ्यास पहले से हो जाए. पिथिया गुजरात के जूनागढ़ से आते हैं और अश्विन को ही अपना आदर्श भी मानते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया की चिंताओं को महेश ने कम करने की बजाय और बढ़ा दिया है. जब अश्विन के डुप्लीकेट को ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज नहीं खेल पा रहे हैं तो अश्विन के सामने क्या होगा. 

यही नहीं अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा की तरह भी ऑस्ट्रेलिया ने अपने नेट बॉलर्स में गेंदबाजों को शामिल किया है तो उनकी तरह गेंदबाजी कर सकें. हालांकि अश्विन के डुप्लीकेट की चर्चा और तेज हो गई है क्योंकि नेट में उन्होंने कंगारू बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. उन्होंने सबसे पहले स्टीव स्मिथ को गेंद की और ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी हक्के बक्के रह गए. साउथ अफ्रीकी और वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी बड़ी पारी खेलने वाले स्मिथ महेश के सामने चारों खाने चित्त हो गए और कई बार क्लीन बोल्ड हुए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement