Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ को मिला पुराने दोस्त का साथ, 'उनके कार्यकाल में सब अच्छा रहा है...' 

Sourav Ganguly On Rahul Dravid: पूर्व क्रिकेटर और BCCI अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली का मानना है कि बतौर कोच राहुल द्रविड़ का प्रदर्शन अच्छा है.

टीम इंडिया के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ को मिला पुराने दोस्त का साथ, 'उनके कार्यकाल में सब अच्छा रहा है...' 

Rahul Dravid 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया के कोच ते तौर पर कार्यकाल को अब तक मिला-जुला ही माना जा रहा है. टीम ने द्विपक्षीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन आईसीसी और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में असफल रही है. अब द्रविड़ को पुराने दोस्त और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly On Rahul Dravid as Coach) ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है. वर्ल्ड कप 2022 में जरूर भारतीय टीम से जैसी उम्मीद थी वैसा प्रदर्शन नहीं रहा. 

Ind Vs Aus Test Series है द्रविड़ के लिए अहम 
राहुल द्रविड़ के कार्यकाल के लिहाज से भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को अहम माना जा रहा है. इस सीरीज से पहले गांगुली ने कहा, 'टी20 वर्ल्ड कप को छोड़ दें तो उन्होंने (राहुल द्रविड़) बहुत अच्छा काम किया है. वर्ल्ड कप में भी भाररतीय टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी.' गांगुली ने कहा कि द्रविड़ को अभी थोड़ा वक्त मिलना चाहिए क्योंकि साल भर का समय एक टीम को बनाने और एकजुट करने के लिहाज से ज्यादा नहीं होता है. गांगुली ने यह भी माना कि सिर्फ द्रविड़ के लिए नहीं बल्कि कप्तान रोहित शर्मा और पूरी टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज बहुत अहम है. 

यह भी पढ़ें: कौन है ये स्टाइलिश लड़की जिसने शेयर की Shubman Gill की फोटो, सुरेश रैना तक करते हैं फॉलो

राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर कई सवाल उठते रहे हैं 
राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर सवाल उनके पद संभालने के बाद से ही उठ रहे हैं. एशिया कप और वर्ल्ड कप में टीम के प्रदर्शन की ही वजह से नहीं बल्कि प्लेइंग 11 और कुछ खिलाड़ियों को मौके नहीं दिए जाने को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हो रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो द्रविड़ और रोहित शर्मा की जोड़ी को सुपरफ्लॉप तक करार दिया जा चुका है. हालांकि माना जा रहा है कि 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के कोच या कप्तान को बदलने जैसी स्थितियां नहीं बनेंगी और बोर्ड और चयनकर्ताओं का पूरा फोकस वर्ल्ड कप जीतने पर ही है.  

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Asia Cup: पाकिस्तान में है कितना दम एक दिन में लग गया पता, खतरनाक ऑलराउंडर बोला ‘सबके लिए यही अच्छा कि’  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement