Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India T20 World Cup: रोहित-विराट और राहुल द्रविड़ ने छोड़ी बिजनेस क्लास सीट, वजह जान करेंगे सैल्यूट 

Team India Business Class Seats: हर टीम को कुल 4 बिजनेस क्लास सीट मिलती हैं लेकिन टीम इंडिया के कप्तान और कोच ने ये सीट इस बार खास वजह से नहीं ली है.

Team India T20 World Cup: रोहित-विराट और राहुल द्रविड़ ने छोड़ी बिजनेस क्लास सीट, वजह जान करेंगे सैल्यूट 

team india world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. हालांकि इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा है. एक जगह से दूसरी जगह लगातार सफर और फिर प्रैक्टिस सेशन, मैच और अलग तरह के मौसम की वजह से खिलाड़ियों के लिए नींद पूरी करना और फिटनेस बनाए रखना काफी मुश्किल रहा है. खास तौर पर तेज गेंदबाजों के लिए लंबी दूरी की फ्लाइट्स और लगातार यात्रा की वजह से पैरों में थकान और पीठ दर्द बहुत आम है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ और विराट कोहली ने खास काम किया है. 

रोहित, विराट और राहुल द्रविड़ ने छोड़ी बिजनेस क्लास
तेज गेंदबाजों के लिए फिटनेस बनाए रखना काफी मुश्किल हो सकता है. ऐसे में तय किया गया कि फ्लाइट की आरामदेह सीट चारों प्रमुख पेसर की दी जाए. खुद कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के साथ पूर्व कप्तान विराट कोहली आगे आए. अपनी बिजनेस क्लास की सीट खाली करके तेज गेंदबाजों को दी ताकि पेसर्स आराम से सफर करें. तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को भरपूर आराम मिले इसका ख्याल मैनेजमेंट और कोच खुद रख रहे हैं.   

यह भी पढ़ें: NZ Vs Pak: सेमीफाइनल में अगर चल गए ये बल्लेबाज तो पक्का हो जाएगा फाइनल का टिकट

हर टीम को 4 बिजनेस क्लास सीट मिलती है
आईसीसी के नियमों के मुताबिक, हर टीम को 4 बिजनेस क्लास सीट मिलती है. आम तौर पर ये 4 सीट कप्तान, उप-कप्तान, मैनेजर और कोच को दी जाती है. टीम इंडिया में ये 4 सीटें विराट कोहली, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ और टीम मैनेजर के लिए थी. ऐसे में मैनेजमेंट ने यह फैसला किया कि ये 4 सीटें चार प्रमुख तेज गेंदबाजों को दी जाए ताकि उन्हें फ्लाइट में भी पैर फैलाकर आराम करने की पूरी सुविधा मिले. 

इसके अलावा, लगातार ट्रैवल को देखते हुए कई खिलाड़ियों की नींद भी पूरी नहीं होती है. ऐसे में खिलाड़ियों को छूट दी गई है कि अगर वह थकान महसूस करें तो प्रैक्टिस सेशन छोड़ सकते हैं. हालांकि ज्यादातर खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में मुस्तैदी से हिस्सा लिया है. 

यह भी पढ़ें: सेमीफाइनल से पहले गर्लफ्रेंड अथिया के साथ शॉपिंग पर गए केएल राहुल, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement