Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 प्लेऑफ से पहले टीमों को लगा तगड़ा झटका, जोस बटलर-विल जैक्स समेत वापस लौटे इंग्लैंड के खिलाड़ी

आईपीएल 2024 प्लेऑफ मुकाबलों से पहले टीमों को बड़ा झटका लगा है. आईपीएल 2024 से इंग्लैंड के कई खिलाड़ी अपने देश वापस लौट रहे हैं. यहां जानिए इसकी क्या वजह है.

Latest News
IPL 2024 प्लेऑफ से पहले टीमों को लगा तगड़ा झटका, जोस बटलर-विल जैक्स समेत वापस लौटे इंग्लैंड ��के खिलाड़ी

आईपीएल 2024, राजस्थान रॉयल्स, जोस बटलर (Jos Buttler)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW


आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए दहलीज पर खड़ी है. लेकिन टीम को इससे पहले एक तगड़ा झटका लगा है. इसके अलावा आरसीबी के दो खिलाड़ी भी बाहर हो गए हैं. दरअसल, टीम के मैच विनर खिलाड़ी जोस बटलर आईपीएल 2024 को अलविदा कह दिया है. आरआर को अभी भी 2 और मुकाबले खेलने है, लेकिन उससे पहले ही बटलर अपने देश वापस लौट गए हैं. वहीं अब बटलर राजस्थान के बचे हुए दोनों मुकाबले नहीं खेलेंगे. इसके अलावा आरसीबी को भी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अपना आखिरी मुकाबला जीतना है. लेकिन उससे मैच टीम के दो मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गए हैं. हालांकि आईपीएल 2024 के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत होगी. 

राजस्थान ने जारी किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया के एक्स (ट्वीटर) पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें टीम ने जानकारी दी है कि जोस बटलर आईपीएल 2024 में बचे हुए मुकाबले मिस करने वाले है और वो अपने देश वापस लौट रहे है. वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बटलर होटल से हार जाते हुए दिख रहे है और वो सभी से गले मिलते और एक कार में बैठ जाते हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि जोस भाई की बहुत याद आएगी. 

इस वजह से नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 4 मई से पाकिस्तान के खिलाफ 4 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इसी वजह से इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी वापस लौट रहे है. राजस्थान के जोस बटलर के साथ-साथ आरसीबी के विल जैक्स और रीस टॉप्ली भी इंग्लैंड लौट गए हैं. इसके अकाला केकेआर के फिल साल्ट और पंजाब के जॉनी बेयरस्टो और सैम करन भी जल्द वापस लौटेंगे. वहीं फ्रेंजाइजी अपने खिलाड़ियों को अलविदा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रही है. 

प्लेऑफ से पहले कई टीमों को लगेगा झटका

आईपीएल 2024 में अब प्लेऑफ मुकाबले जल्द ही खेले जाने हैं. लेकिन इससे पहले सिर्फ राजस्थान ही नहीं कई टीमों को झटका लगने वाला है. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कई इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने देश वापस लौटेंगे. आईपीएल 2024 में मोईन अली, विल जैक्स, रीस टॉप्ली, फिल साल्ट, जॉनी बेयरस्टो और सैम करन जैसे मैच विनर खिलाड़ी अपने देश वापस लौटेंगे. ऐसे में कई सीएसके, केकेआर, आरसीबी और पंजाब को बड़ा झटका लगेगा. 


यह भी पढ़ें- IPL 2024: प्लेऑफ की रेस हुई और रोमांचक, RCB ने पेश की अपनी दावेदारी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement