Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava passed away: राजू भाई को याद कर इमोशनल हुए वीरेंद्र सहवाग, यूं दी दिग्गज कलाकार को श्रद्धांजलि 

Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव 40 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग के बाद बुधवार को एम्स में अंतिम सांस ली है. सहवाग ने उन्हें याद किया है.

Raju Srivastava passed away: राजू भाई को याद कर इमोशनल हुए वीरेंद्र सहवाग, यूं दी दिग्गज कलाकार को श्रद्धांजलि 

Raju Srivastava death virender sehwag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर पूरा देश दुखी है. खेल जगत की चर्चित हस्तियों ने भी हास्य कलाकार को अपने अंदाज में याद किया है. क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें इमोशनल अंदाज में याद करते हुए राजू भाई कहा है. खेलों की दुनिया के कई और चर्चित सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. राजनीति और बॉलीवुड से भी लगातार उनके लिए शोक संदेश आ रहे हैं.  

Virender Sehwag ने याद किया राजू भाई को 
वीरेंद्र सहवाग ने मशहूर कलाकार को याद करते हुए ट्वीट किया, 'ओम शांति, राजू भाई. सच्चे अर्थों में कॉमेडियन थे जिसने हमेशा लोगों को चीज़ों को गहराई से देखने की नज़र की वजह से हंसाया. उनके परिवार और फैंस के लिए संवेदनाएं.'

खेलों की दुनिया के मशहूर लोगों के साथ कला, बॉलीवुड और राजनीति के दिग्गजों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है. फैंस भी गजोधर भैया के निधन पर दुखी हैं और ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया हैंडल पर राजू श्रीवास्तव ट्रेंड कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गया कॉमेडी का ‘गजोधर‘ राजू श्रीवास्तव

40 दिन तक किया संघर्ष लेकिन नहीं लौट सके राजू 
बता दें कि राजू 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें हार्ट अटैक आया था. हालत बिगड़ती देख उन्हें फौरन इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर लंबे समय से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी.

एक वक्त पर वह होश में भी नहीं आ रहे थे लेकिन बाद में वो होश में आए और सेहत सुधरने की भी खबरें आईं. हालांकि बुधवार को फैंस और चाहने वालों की दुआएं नाकाम हो गईं और दिग्गज हास्य कलाकार ने दुनिया को रोता छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव को महंगी गाड़ियों का नहीं किताबों का था शौक, शिवजी के थे पक्के भक्त, जानें ऐसी 5 बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement