Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy: क्वार्टर फाइनल में Musheer Khan ने दिखाया अपना दमखम, जड़ा दोहरा शतक

रणजी ट्रॉफी 2023-24 का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुंबई और बदौड़ा के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई 384 रनों पर सिमट गई. हालांकि मुशीर खान ने बदौड़ा के खिलाफ अपना पहला दोहरा शतक लगा दिया है.

Latest News
Ranji Trophy: क्वार्टर फाइनल में  Musheer Khan ने दिखाया अपना दमखम, जड़ा दोहरा शतक

Ranji Trophy 2023-24, Musheer Khan Double Century

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान रणजी ट्रॉफी में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. रणजी ट्रॉफी 2023-24 में मुंबई और बदौड़ा के बीच दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में मुशीर ने पहला दोहरा शतक लगा दिया है. मुंबई पहले पारी में 384 रनों पर सिमट गई है. हालांकि मुशीर 203 रनों के साथ नाबाद लौटे हैं. हाल ही में मुशीर ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाया था और अब रणजी ट्रॉफी में वो दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- WPL 2024 में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर रचा इतिहास, जानिए कौन है संजना सजीवन?


रणजी ट्रॉफी 2023-24 में मुंबई और बदौड़ा के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई के लिए खेलते हुए मुशीर खान ने दोहरा शतक जड़ दिया है. मुशीर ने 357 गेंदों में नाबाद 203 रनों की पारी खेली है. सरफराज खान के सगे भाई मुशीर खान घरेलु क्रिकेट में अपना दमखम दिखा रहे हैं. हालांकि मुशीर ने अपनी इस पारी में एक भी छक्का नहीं लगाया है. उन्होंने इस दौरान कुल 18 चौके जड़े हैं. बदौड़ा की ओर से भार्गव भट्ट ने 7 विकेट चटकाए. 

सरफराज खान के भाई ने जड़ा घरेलु क्रिकेट में पहला दोहरा शतक

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने घरेलु क्रिकेट का अपना पहला दोहरा शतक लगा दिया है. मुशीर ने मुंबई के लिए खेलते हुए क्वार्टर फाइनल में दमदार पारी खेली. उन्होंने 357 गेंदों में 18 चौकों की मदद से अपना दोहरा शतक पूरा किया. वहीं पहले दिन के खेल खत्म होने तक मुशीर ने 216 गेंदों में 10 चौकों की मदद से नाबाद 128 रन बनाए थे. इसके बाद मुशीर ने नाबाद दोहरा शतक भी लगा दिया. हालांकि मुंबई की टीम 384 रनों पर सिमट गई.  

अंडर-19 वर्ल्ड कप में मुशीर ने लूटी थी महफिल

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 में मुशीर खान ने काफी शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने उस दौरान दो शतक लगाए थे और ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे. मुशीर से पहले शिखर धवन ने एक अंडर-19 वर्ल्ड कप में दो शतक लगाए थे. इतना ही नहीं मुशीर ने अपनी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी से भी शानदार प्रदर्शन किया था. उस दौरान उन्होंने 7 विकेट भी अपने नाम किए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement