Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: Rashid Khan पर चढ़ा Pathaan का भूत, घुमाया ऐसा बल्ला की उठ खड़े हुए दर्शक, देखें वीडियो

Big Bash League 2022-23: होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले राशिद खान ने पठान मूवी के 'झूमे जो पठान' सॉन्ग पर रील शेयर की.

BBL 12: Rashid Khan पर चढ़ा Pathaan का भूत, घुमाया ऐसा बल्ला की उठ खड़े हुए दर्शक, देखें वीडियो

rashid khan shares pathaan song before big bash league adelaide strikers vs hobart hurricanes bbl 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मूवी का पठान (Pathaan) में कई जगह विरोध चल रहा है तो कुछ लोग उसे बायकॉट (Pathaan Boycott) करने की भी मांग कर रहे हैं लेकिन अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) पर इस मूवी के सॉन्ग का खुमार चढ़ा हुआ है. बीबीएल 12 (BBL 12) के दौरान उन्होंने इस फील्म के सॉन्ग पर रील बनाई और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की. एडिलेट स्ट्राइकर्स (Adelaide Stirkers) के लिए खेल रहे राशिद ने गुरुवार को एडिलेड ओवल में होबार्ट हेरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले एक वीडियो शेयर की जिसमें वह मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) के खिलाफ अपने अजीबो-गरीब शॉट से छक्के-चौके लगाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ पठान मूवी के सॉन्ग 'झूमे जो पठान' को बैकराउंड म्युजिक में लगाया है. गुरुवार को खेले गए मुकाबले में राशिद की बैटिंग तो नहीं आई लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी की.  

IND vs SL T20: योद्धा की तरह लड़े Axar Patel, 20 गेंदों पर ठोके 50 रन, फिर भी रह गया मलाल  

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने होबार्ट हरिकेन्स को 7 विकेट से हराकर इतिहास रचा. इस मुकाबले में होबार्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 229 रन का विशाल लक्ष्य हासिल किया था. बीबीएल इतिहास में कभी भी इतना बड़ा लक्ष्य चेज नहीं हुआ था लेकिन गुरुवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाजों ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए इस लक्ष्य को भी बौना साबित कर दिया और 3 गेंद रहते, 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है. उन्होंने 8 मुकबलों में 4 जीत और 4 ही हार के साथ 8 अंक हासिल किए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

 

राशिद खान ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए पहली बार अपनी बल्लेबाजी की झलक दिखाई थी और टाइटंस को कई मुकाबलों में जीत दिलाई थी. वो फिलहाल बिग बैश लीग 2022-23 में एडिलेड स्ट्राइकर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 14 गेंदों में 24 रन जड़कर टीम को जिताने की कोशिश की थी लेकिन दूसरे छोर से साथ न मिलने की वजह से टीम को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement