Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Twitter Hacked: ट्विटर हैंडल हैक कर बदल दिया Royal Challengers Bangalore का नाम, कर रहे ऐसे ट्वीट

RCB Twitter Account Hacked: शनिवार को RCB ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट कर ट्विटर हैंडल से छेड़छाड़ होने की जानकारी दी.

RCB Twitter Hacked: ट्विटर हैंडल हैक कर बदल दिया Royal Challengers Bangalore का नाम, कर रहे ऐसे ट्वीट

rcb twitter hacked ipl franchise royal challengers bangalore twitter account renamed to bored ape yacht club

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को आईपीएल (Indian Premier League) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. हैकर्स ने टीम का नाम भी बदल दिया और अजीबोगरीब ट्वीट करने लगे. हालांकि इसके तुरंत बाद यूजर्स ने कम्पलेन करना शुरू किया. हैकर ने आरसीबी (RCB) की डिस्प्ले पिक्चर बदलने के अलावा प्रोफाइल का नाम भी 'बोरेड एप यॉट क्लब' कर दिया. फिलहाल इसे वापस पा लिया गया है लेकिन आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट से इसकी जानकारी दी. उन्होंने एक मैसेज के जरिए ये बताया कि उनके ट्विटर हैंडन के साथ छेड़छाड़ की गई है. 

IND vs NZ 2nd ODI: Umran Malik की होगी वापसी या बिना बदलाव के साथ उतरेंगे Rohit Sharma? देखें भारत की संभावित प्लेइंग 11

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब आईपीएल की किसी फ्रेंचाइजी का अकाउंट हैक हुआ हो. इससे पहले सितंबर 2021 में भी आरसीबी का अकाउंट हैक हुआ था. लेकिन फ्रेंचाइजी ने जल्द ही अंकाउंट को हासिल कर लिया था. आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम के पेज से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “RCB का ट्विटर अकाउंट के साथ आज सुबह 4 बजे क आसपास छेड़छाड़ की गई है और हम एक्सेस भी नहीं कर पा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement