Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB vs LSG Pitch Report: विराट कोहली और केएल राहुल होंगे आमने-सामने, जानें कैसी है एम. चिन्नास्वामी की पिच

RCB vs LSG Pitch Report: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला मंगलवार 2 अप्रैल को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Latest News
RCB vs LSG Pitch Report: विराट कोहली और केएल राहुल होंगे आमने-सामने, जानें कैसी है एम. चिन्नास्वामी की पिच

आईपीएल 2024, आरसीबी बनाम एलएसजी पिच रिपोर्ट (RCB vs LSG)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मंगलवार 2 अप्रैल को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल आमने-सामने होने वाले हैं. आरसीबी अपना पिछला मुकाबला केकेआर के खिलाफ इसी मैदान पर हारी है. वहीं एलएसजी अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. आईपीएल 2024 में अब तक आरसीबी ने तीन मैचों में से 1 में जीत और 2 में हार का सामना किया है. आइए जानते हैं कि बेंगलुरु की एम. चिन्नास्वामी की पिच रिपोर्ट कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलने वाला है. 


यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा के आउट होने पर खुश हुआ CSK फैन, मुंबई इंडियंस के समर्थकों ने कर दी हत्या


आईपीएल 2024 में आरसीबी की शुरुआत हार के साथ हुई थी. लेकिन उसके अगले ही मैच में टीम ने जीत दर्ज की थी. लेकिन फिर तीसरे मैच में टीम को अपने घर में हार का सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही आरसीबी अंक तालिका में 9वें स्थान पर हैं. वहीं लखनऊ की बात करें तो टीम ने अपना पहला मैच  गंवाया था. लेकिन अगले मैच में टीम को जीत मिल गई थी. वहीं एलएसजी अंक तालिका में 6वें स्थान पर विराजमान है. ऐसे में दोनों ही टीमें ये मुकाबला जीतना चाहेंगी. 

एम. चिन्नास्वामी की पिच रिपोर्ट

बेंगलुरु की एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाज के अनुकूल मानी जानी है. यहां काफी हाई-स्कोरिंग मुकाबले भी देखें है. इस मैदान पर आईपीएल 2024 में पिछला मुकाबला आरसीबी और केकेआर के बीच खेला गया था. इस मैच में केकेआर ने लक्ष्य को हासिल कर लिया था और जीत दर्ज की थी. इस मैदान पर दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीमें ज्यादा कारगर साबित होती है. हालांकि शुरुआत में तेज गेंदबाजों को सीम मूवमेंट मिलता है. वहीं स्पिनर्स यहां काफी महंगे साबित होते है. आरबीसी और एलएसजी मैच भी कप्तान टॉस जीतकर लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे. 

किस टीम का पलड़ा भारी

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स ने साल 2022 में अपना डेब्यू किया था. उसके बाद से टीम ने आरसीबी के खिलाफ अब तक कुल 4 मुकाबले ही खेले हैं. इस दौरान आरसीबी ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि लखनऊ को सिर्फ एक मैच ही जीत मिल सकी है. दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ 200 रनों से ज्यादा का स्कोर भी बना चुकी है. इन आंकड़ों के देखने के बाद आरसीबी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. ऐसे में आरसीबी अपने घर में लखनऊ को एक बार भी मात दे सकती है. लेकिन इस बार ये इतना भी आसान नहीं होगा. हालांकि ये मैच काफी रोमांचक हो सकता है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement