Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs WI Perth Test: लाइव मैच के दौरान Ricky Ponting की हालत खराब, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

Perth Test में Live Commentary के दौरान Ricky Ponting की तबियत खराब हो गई और उन्हें तुरंत पर्थ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

AUS vs WI Perth Test: लाइव मैच के दौरान Ricky Ponting की हालत खराब, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

ricky ponting addmitted in hospital during australia vs west indies test live commentary perth pitch cricket news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI Perth Test) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन भले ही ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत हो लेकिन फैंस के लिए निराशाजनक खबर है. पर्थ टेस्ट के तीसरे दिन कमेंट्री के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की अचानक से तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पूर्व महान बल्लेबाज को पर्थ के ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी तबियत मैच के दौरान खराब हुई. 

IND vs BAN Live Streaming: न Hotstar, न Amazon Prime, जानें कहां देख सकेंगे live Match

पर्थ में बुधवार से शुरू ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच में पोटिंग पहले दिन से कमेंट्री कर रहे थे. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की हालत स्थिर है. वह कमेंट्री के दौरान अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और इसलिए समान्य जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोंटिंग को पहले टेस्ट के तीसरे दिन लंच टाइम के आसपास पर्थ अस्पताल ले जाया गया. खबर ये भी है कि वह तीसरे सेशन में कमेंट्री नहीं करेंगे. 

पोंटिंग आज नहीं करेंगे कमेंट्री

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच का प्रसारण चैनल 7 पर हो रहा है. चैनल के प्रवक्ता ने कहा, "रिकी पोंटिंग अस्वस्थ हैं और आज के बचे हुए कवरेज के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोंटिंग की हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन कुछ लक्षणों से चिंतित होने के बाद उन्होंने जांच करवाने का फैसला लिया. चैनल 7 ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि क्या पोंटिंग पर्थ में चौथे दिन अपने कमेंट्री के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं.

ऑस्ट्रेलिया की पर्थ टेस्ट में मजबूत पकड़

आपको बता दें कि पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 598 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 283 रन पर ही ढेर हो गई. ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा था. गेंदबाजी के दौरान मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने 3-3 विकेट चटकाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement