Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Accident: पीएम मोदी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, BCCI इलाज के लिए मुंबई कर सकती है शिफ्ट 

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

Rishabh Pant Accident: पीएम मोदी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, BCCI इलाज के लिए मुंबई कर सकती है शिफ्ट 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सड़क हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनकी मां से बात की. पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. ऋषभ पंत के हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए ट्वीट किया था, ऋषभ पंत के साथ हुए कार हादसे से मन व्यथित है. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.

मुंबई किया जा सकता है शिफ्ट
ऋषभ पंत का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है. बीसीसीआई (BCCI) पंत के इलाज में कोई कोताही नहीं बरतन चाहता. इतना ही नहीं जरूरत पड़ने पर विदेश भेजने पर भी विचार चल रहा है. 

पंत को कई जगह गंभीर चोट
बता दें कि सड़क हादसे में घायल पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी. जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत के लिगामेंट की चोट का इलाज अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम करेगी. बीसीसीआई के डॉक्टर देहरादून मे मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. पता चला है कि अब भारतीय बोर्ड ने मैक्स अस्पताल को बता दिया है कि लिगामेंट के इलाज की पूरी जिम्मेदारी अब बीसीसीआई के मेडिकल टीम की होगी. मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद पंत को मुंबई शिफ्ट किया जाएगा जहां बीसीसीआई के डॉक्टर पैर के चोटिल लिगामेंट की स्थिति की जांच करेंगे और देखेंगे कि लिगामेंट में किस ग्रेड की चोट है. 

कितना लग सकता है समय 
जानकारी के मुताबिक लिगामेंट की चोट से उबरने में उन्हें लगभग 9 महीने का समय लग सकता है. गौरतलब है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे डिवाइडर से टकरा गई थी. इस हादसे में वह जैसे-तैसे बच गए, लेकिन कार पूरी तरह खाक हो गई. हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने पंत के साथ हुए हादसे की जानकारी दी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement