Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant को क्रिकेट के मैदान से दूरी के बाद मिला अब एक और सदमा, ट्विटर पर शेयर किया अपना दुख 

Rishabh Pant Club Serves Notice: ऋषभ पंत चोट की वजह से फिलहाल क्रिकेट से काफी दूर हैं और अब उन्हें एक और सदमा मिला है. जिस क्लब के लिए खेलते हुए वह बड़े क्रिकेटर बने उस क्लब को हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया है.  

Rishabh Pant को क्रिकेट के मैदान से दूरी के बाद मिला अब एक और सदमा, ट्विटर पर शेयर किया अपना दुख 

Rishabh Pant Club Serves Notice 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत ने दिल्ली के सोनेट क्रिकेट क्लब से ही शुरुआत में खेलते थे और यहीं से खेलते हुए वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर बने. फिलहाल चोट के बाद वह रिकवरी कर रहे हैं लेकिन इस बीच उन्हें एक और दुख पहुंचाने वाली खबर मिली है. उनके कोच तारक सिन्हा की एकेडमी को वेंकटेश्वर कॉलेज से हटाया जा रहा है. क्रिकेटर ने क्लब को मिले नोटिस की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि यह बहुत दुखी और परेशान करने वाली घटना है. इस क्लब से खेलकर कई खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है. 

ऋषभ पंत ने अपने क्लब को बचाने के लिए की अपील 
ट्विटर पर ऋषभ पंत ने लिखा कि कॉलेज की ओर से बनाए सभी नियमों का क्लब ने पालन किया है. उन्होंने कहा, 'हमने हमेशा कॉलेज के बनाए नियमों का पालन किया है. मैं वेंकटेश्वर कॉलेज की गवर्निंग बॉडीज से इस फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध करना चाहता हूं.' उन्होंने यह भी कहा कि सोनेट क्लब सिर्फ एक क्लब नहीं है. इस क्लब से सीखकर कई खिलाड़ियों ने देश में और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपनी पहचान बनाई है और इस क्लब के साथ ऐसी विरासत जुड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें: LSG Vs RCB: विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस आज मचाएंगे लखनऊ में धमाल, घर बैठे में ऐसे देखें यह मैच

क्लब से दर्जनों बड़े क्रिकेट खिलाड़ी निकल चुके हैं 
सोनेट क्लब की बात करें तो यह दिल्ली के पुराने और प्रतिष्ठित क्लब में से है. ऋषभ पंत के अलावा इसी क्लब से  संजीव शर्मा, आकाश चोपड़ा, रणधीर सिंह, रमन लांबा, मनोज प्रभाकर, अजय शर्मा, अंजुम चोपड़ा, सुरेंद्र खन्ना और अतुल वासन जैसे बड़े क्रिकेटर निकले हैं. इसके अलावा कई ऐसे क्रिकेटर भी हैं जो इस एकेडमी से खेलकर घरेलू क्रिकेट में बड़ा नाम बने हैं. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्वीट कर लिखा है कि वेंकटेश्वर कॉलेज को अपने फैसले पर फिर से सोचना चाहिए. यह एकेडमी सिर्फ एक ट्रेनिंग सेंटर भर नहीं है बल्कि एक विरासत है.

यह भी पढ़ें: MI Vs RR: यशस्वी जायसवाल की शतकीय पारी गई बेकार, राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस ने हराया   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement