Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: 15 महीने बाद वापसी.. पुराने अंदाज में दिखे ऋषभ पंत, मनमोहक चौके से जीता फैंस का दिल

Rishabh Pant Comeback: कार एक्सीडेंट के बाद वापसी कर रहे ऋषभ पंत ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 13 गेंद में 18 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने दो चौके लगाए.

Latest News
Rishabh Pant: 15 महीने बाद वापसी.. पुराने अंदाज में दिखे ऋषभ पंत, मनमोहक चौके से जीता फैंस का दिल

पंत को दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रिकेट के मैदान पर लौट आए हैं. आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के सीजन ओपनर में वह पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने उतरे. पंत ने 15 महीने बाद वापसी करते हुए 13 गेंद में 18 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने हर्षल पटेल की गेंद पर एक खूबसूरत चौका लगाया, जिसने फैंस को रोमांचित कर दिया. इससे पहले पंत जब बल्लेबाजी करने आए, तो मुल्लांपुर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने खड़े होकर तालियों के साथ उनका स्वागत किया. 

वापसी पर पुराने अंदाज में दिखे पंत

कमबैक करते हुए किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने पुराने अंदाज में खेलना आसान नहीं होता है, लेकिन पंत ने क्रीज पर आते ही उसी तरह से बैटिंग करनी शुरू की, जिसके लिए वह जाने जाते हैं. सिंगल के साथ खाता खोलने के बाद वह चौथी ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के लिए आगे निकले, भले ही गेंद का संपर्क बल्ले से नहीं हुआ, लेकिन पंत ने बता दिया कि वह किस अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले हैं. इसके बाद उन्होंने रिवर्स स्वीप का भी प्रयास किया.

अपर कट खेलते हुए आउट

हर्षल पटेल को एक्स्ट्रा कवर की दिशा से मनमोहक चौका लगाने के बाद पंत ने इसी ओवर में अपर कट का प्रयास किया. हालांकि वह हर्षल की जाल में फंस गए. मध्य गति के इस तेज गेंदबाज ने धीमी गति से छोटी गेंद डाली थी. गेंद में पेस नहीं होने की वजह से पंत बैवकर्ड प्वाइंट पर आसान कैच दे बैठे. इससे पहले उन्हें 4 रन के निजी स्कोर पर जीवनदान भी मिला था. डीप मिडविकेट पर हर्षल ने ही उनका कैच छोड़ा था. पंत 111 के स्कोर पर आउट हुए.

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे पंत

दिसंबर 2022 में पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के क्रम में गंभीर कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे. उनकी लग्जीर कार धू-धू कर जल गई थी. इस एक्सीडेंट पंत की जान बाल-बाल बची थी. इसके बाद उनका रिकवरी प्रोसेस लंबे समय तक चला. पंत ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में महीनों पसीना बहाया. जिसकी वजह से वह समय से पहले मैच फिट होने में सफल रहे.

वापसी पर पंत ने ये कहा

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पंत ने कहा कि उनकी टीम भी पहले बल्लेबाजी ही करना चाहती थी. टॉस के दौरान पंत ने अपनी वापसी पर कहा, "मेरे लिए यह बहुत भावनात्मक पल है. मैं बस इस पल का आनंद लेना चाहता हूं. ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. पिछले सीजन को लेकर उतना चिंतित नहीं हूं."


ये भी पढ़ें: नहीं टूटा चेपॉक का घमंड... CSK के हाथों फिर हारी RCB 


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement