Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant के IPL 2024 खेलने पर सस्पेंस, दिल्ली ने स्क्वाड में नहीं रखा; NCA से नहीं मिला फिटनेस सर्टिफिकेट

IPL 2024: स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेलने पर सस्पेंस बन गया है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनका नाम अपने स्क्वाड में भी शामिल नहीं किया है.

Latest News
Rishabh Pant के IPL 2024 खेलने पर सस्पेंस, दिल्ली ने स्क्वाड में नहीं रखा; NCA से नहीं मिला फिटनेस स��र्टिफिकेट

आईपीएल 2024, ऋषभ पंत, दिल्ली कैपिटल्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब 1 साल से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. दिसंबर साल 2022 में पंत एक कार हादसे (Rishabh Pant Car Accident) का शिकार हो गए थे, जिसमें उनके गंभीर चोटें आई थी. ऐसे में वो एक साल से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वहीं पंत आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी के लिए तैयार थे. लेकिन अब उनके खेलने पर सस्पेंस बन गया है. उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनका नाम भी अपने स्क्वाड (Delhi Capitals Squad 2024) में शामिल नहीं किया है.


यह भी पढ़ें- ICC Rankings में टीम इंडिया की बादशाहत, तीनों फॉर्मेट में बनी दुनिया की नंबर वन टीम  


दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ पंत को भारतीय कंट्रोल क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई से फिटनेस टेस्ट पास होने का सर्टिफिकेट अब तक नहीं मिला है. इसी वजह से उनके आईपीएल 2024 में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. इसके अलावा नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए के एक्सपर्ट क्रिकेटर को मैच फिट नहीं मान रहे है. इसका ये मतलब है कि एनसीए के अनुसार पंत मैच खेलने के लिए फिट नहीं हुए हैं. 

दिल्ली के स्क्वाड में भी नहीं शामिल हैं पंत

दैनिक भास्कर के अनुसार, जब दिल्ली कैपिटल्स से इसको लेकर बात की गई, तो उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इतना ही नहीं पंत को फिटनेल क्लियरेंस नहीं मिलने पर दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने स्क्वाड में भी शामिल नहीं किया है. लेकिन टीम मैनेजमेंट बीसीसीआई से पंत को एक्स्ट्रा प्लेयर के तौर पर टीम में शामिल करने के लिए रिक्वेस्ट कर सकती है. 

दिल्ली के डारेक्यर ऑफ क्रिकेट ने कही थी ये बात

दिल्ली कैपिटल्स के डारेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने कुछ समय पहले कहा था कि ऋषभ पंत बिल्कुल फिट है और वो आईपीएल 2024 खेल सकते हैं. एनसीए 5 मार्च को उनकी फिटनेस रिपोर्ट दे देगा. बता दें कि पंत की फिटनेस रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि अब देखना ये है कि पंत के फैंस उन्हें आईपीएल 2024 में खेलते हुए देख सकेंगे या एक बार फिर उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ेगा. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement