Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत की होगी एक और सर्जरी, जानें इस साल वर्ल्ड कप तक होगी वापसी या नहीं? 

Rishabh Pant Surgery: ऋषभ पंत की सेहत को लेकर फैंस काफी चिंतित हैं. इस बीच नया अपडेट आया है वह फैंस को और परेशान कर सकता है.

Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत की होगी एक और सर्जरी, जानें इस साल वर्ल्ड कप तक होगी वापसी या नहीं? 

Rishabh Pant Surgery

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कुछ दिन पहले ही उनके लिंगामेंट की एक सर्जरी हुई है. अब नई सूचना आई है कि विकेटकीपर बल्लेबाज की जल्द ही एक और सर्जरी हो सकती है. फैंस लगातार उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि उन्हें ठीक होने में कम से कम 6 महीने और लगेंगे और उनके वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में खेलने पर भी संदेह है. क्रिकेटर के फैंस के लिए यह निराशाजनक खबर है. 

ऋषभ पंत के वनडे वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद न के बराबर 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस विकेटकीपर बल्लेबाज की अगले कुछ हफ्तों में एक और सर्जरी हो सकती है. ऋषभ पंत फिलहाल कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें इसी महीने एयरलिफ्ट कराकर मुंबई लाया गया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत की लिगामेंट रीकंस्ट्रक्शन सर्जरी हो चुकी है. अब एक और सर्जरी परफॉर्म की जाएगी. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा है कि इस बल्लेबाज के लिए इस साल आईपीएल और एशिया कप में खेलने की कोई उम्मीद नहीं है. उनके वनडे वर्ल्ड कप तक पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद बहुत कम है. 

यह भी पढ़ें: सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के नहीं इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी

मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है अच्छी 
बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि वह कब तक वापसी करेंगे लेकिन मौजूदा रिपोर्ट्स को देखकर लग रहा है कि वह 8-9 महीने तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे. फिलहाल उनकी अगली सर्जरी के बाद जो रिपोर्ट आएगी उसके बाद निश्चित तौर पर कुछ कहा जा सकता है. दरअसल घुटने की सर्जरी के बाद आम तौर पर उबरने में 6 महीने का वक्त लगता है लेकिन पंत के लिए इसमें ज्यादा समय लग सकता है. बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलने के लिए उनके घुटनों का मजबूत होना बहुत जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: 4 वनडे मैच में 3 शतक लगा विराट कोहली ने दिखाया दम, पुराने रंग में लौटे रन मशीन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement