Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, इंस्टा स्टोरी पर क्रिकेटर ने लिखा दिल का हाल

Rishabh Pant Health Updates: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं.

Rishabh Pant के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, इंस्टा स्टोरी पर क्रिकेटर ने लिखा दिल का हाल

Rishabh Pant Insta Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health) के लिंगामेंट की सर्जरी हो चुकी है और फिलहाल वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसके बाद से फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी हेल्थ पहले से बेहतर हो रही है. पंत मैदान पर कब तक वापसी करेंगे इसे लेकर अभी तक कोई सूचना नहीं है. माना जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में छह महीने तक का वक्त लग सकता है. 

Insta Story में लिखी दिल की बात 
इंस्टा स्टोरी में ऋषभ पंत ने लिखा है, 'कभी सोचा नहीं था कि खाली वक्त में यूं बैठकर ताजी हवा का लुत्फ लूंगा. खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.' तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि पंत ने अस्पताल के लॉन से यह तस्वीर शेयर की है. 

पंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा अपने दिल का हाल

पिछले महीने ही उनकी लिंगामेंट सर्जरी हुई थी और उसके बाद उन्होंने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि सर्जरी सफल रही है और वह रिकवरी के कठिन रास्ते पर चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ को मिला पुराने दोस्त का साथ, 'उनके कार्यकाल में सब अच्छा रहा है...' 

पंत की मैदान पर वापसी को लेकर अभी कुछ साफ नहीं 
ऋषभ पंत की मैदान पर फिलहाल वापसी संभव नहीं लग रही है. सूत्रों का कहना है कि इस साल वर्ल्ड कप तक उनके पूरी तरह से ठीक होने को लेकर भी कन्फर्म कुछ नहीं कहा जा सकता है. बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलने के लिए उनके घुटनों को ज्यादा मजबूत होना जरूरी है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पंत के स्वास्थ्य पर बीसीसीआई नजर बनाए हुए है और उन्हें जरूरत हुई तो रीहैब के लिए अमेरिका भी भेजा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: कौन है ये स्टाइलिश लड़की जिसने शेयर की Shubman Gill की फोटो, सुरेश रैना तक करते हैं फॉलो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement