Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant को कपिल देव लगाना चाहते हैं जोरदार चांटा, क्यों हैं पूर्व कप्तान बीमार क्रिकेटर से इतने खफा

Kapil Dev On Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से कपिल देव कई बार उनकी लापरवाही और खुद गाड़ी चलाने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

Rishabh Pant को कपिल देव लगाना चाहते हैं जोरदार चांटा, क्यों हैं पूर्व कप्तान बीमार क्रिकेटर से इतने खफा

Kapil Dev Slams Rishabh Pant 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान खुलकर अपनी राय जाहिर करने में यकीन रखते हैं. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उन्होंने कहा था कि क्रिकेटर्स के पास इतना पैसा होता है कि वह एक ड्राइवर रख सकें. एक सोशल मीडिया कार्यक्रम में उन्होंने दोबारा पंत पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि भगवान से प्रार्थना है और आशीर्वाद है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए. एक बार वह सेहतमंद हो जाए तो मैं खुद उसे एक चांटा मारूंगा. आखिरी आज कल के युवाओं को इस तरह के रिस्क लेने की जरूरत क्यों है. 

Rishabh Pant की वजह से टीम कॉम्बिनेशन बिगड़ने पर बरसे कपिल
ऋषभ पंत के बारे में पूछे एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'उसके एक्सीडेंट की वजह से टीम का पूरा कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है. टेस्ट टीम में उसकी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी का महत्वपूर्ण स्थान है. मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए और टीम में वापसी करे.' इसके बाद पूर्व कप्तान ने कहा कि मैं मिलूंगा तो उसे एक थप्पड़ लगाऊंगा. आखिरकार आज कल के युवा तेज गाड़ी चलाने और ऐसे रिस्क क्यों लेते हैं. उनके बीमार होने या चोटिल होने का नुकसान कभी-कभी बहुत बड़ा होता है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को नागपुर में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, यहां देख पाएंगे लाइव घमासान

Ind Vs Aus Test में कमी खल सकती है ऋषभ पंत की 
ऋषभ पंत टेस्ट टीम में भारतीय बल्लेबाजी की अहम कड़ी हैं और टेस्ट सीरीज में उनकी कमी टीम इंडिया को खल सकती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में उनका रिकॉर्ड भी अच्छा रहा है. फिलहाल पंत लिंगामेंट सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. उनकी सर्जरी सफल रही है. मंगलवार को उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी इंजरी ठीक हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंत को टीम में वापसी करने में 6 महीने से ज्यादा का वक्त लग सकता है. 

यह भी पढ़ें: पहले बने सेलेक्टर और अब क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान, ऐसा नमूना पाकिस्तान छोड़ और कहां मिलेगा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement