Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Surgery: ऋषभ पंत की लिंगामेंट सर्जरी रही सफल, जानें मैदान पर कब होगी क्रिकेटर की वापसी 

Rishabh Pant Knee Surgery: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. राहत भरी खबर आई है कि उनके घुटने की सफल सर्जरी रही.

Rishabh Pant Surgery: ऋषभ पंत की लिंगामेंट सर्जरी रही सफल, जानें मैदान पर कब होगी क्रिकेटर की वापसी 

Rishabh Pant Surgery

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत के घुटने की सफल सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई है. इसी सप्ताह उन्हें देहरादून से एयरलिफ्ट कराकर मुंबई लाया गया था. पंत (Rishabh Pant Surgery) के फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बीसीसीआई सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को जानकारी दी है कि विकेटकीपर बल्लेबाज की सर्जरी शुक्रवार को की गई है. यह सफल रही है और फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. 

घुटने की लिंगामेंट सर्जरी रही सफल
बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘ऋषभ पंत की घुटने की लिगामेंट की सर्जरी शुक्रवार को की गई है और यह सफल रही है. कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख और ‘आर्थ्रोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस’ के निदेशक डॉ दिनशॉ परदीवाला की निगरानी में यह सर्जरी की गई है.' बता दें कि डॉक्टर परदीवाला देश के नामी स्पोर्ट्स सर्जन हैं. उन्होंने पहले भी कई क्रिकेटरों की सर्जरी की है. 

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक से शादी हो या मिनी स्कर्ट पहनने पर फतवा, सानिया मिर्जा से जुड़े ये हैं सबसे बड़े विवाद

BCCI इलाज के लिए अमेरिका भी भेज सकता है 
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही बीसीसीआई लगातार उनके संपर्क में है. क्रिकेटर के इलाज में बोर्ड की ओर से कोई कमी नहीं रखने की कोशिश की जा रही है. बेहतर इलाज के लिए ही उन्हें देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया है. सूत्रों का कहना है कि बीसीसीआई बेहतर ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अमेरिका भी भेज सकता है. फिलहाल फैंस जानना चाहते हैं कि पंत की कब तक मैदान पर वापसी होगी. एक्सपर्ट्स की मानें तो फिलहाल उनकी वापसी जल्दी नहीं हो पाएगी. उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में 4 से 6 महीने तक का वक्त लग सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement