Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant ने इन फरिश्तों को कहा, हमेशा के लिए कर्जदार हो गया हूं, जानें कौन है वह खास हस्ती

Rishabh Pant Tweet: ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद अपने 2 मसीहाओं की तस्वीर लगाकर खास तौर पर शुक्रिया अदा किया है. जानें कौन है वो दो खास लोग.

Rishabh Pant ने इन फरिश्तों को कहा, हमेशा के लिए कर्जदार हो गया हूं, जानें कौन है वह खास हस्ती

Rishabh Pant First Tweet After Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के 17 दिन बाद सोमवार को ट्वीट कर पहली बार फैंस को अपना हाल बताया था. उन्होंने खास तौर पर अपने उन दो मसीहाओं का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया था. पंत ने उन दोनों शख्स की तस्वीर लगाकर कहा कि भयानक हादसे के बाद जिस तरह से उनकी मदद इन लोगों ने की है वह उनके हमेशा के लिए कर्जदार रहेंगे. बता दें कि पंत से मिलने के लिए रजत कुमार और नीशू कुमार देहरादून के अस्पताल भी गए थे. 

Rishabh Pant ने किया भावुक ट्वीट, 'हमेशा के लिए कर्जदार हूं'
ऋषभ पंत ने अस्पताल की तस्वीर शेयर की है जिसमें रजत और नीशू हैं. उनके लिए उन्होंने एक भावुक करने वाला ट्वीट किया, 'मैं हर किसी का व्यक्तिगत तौर पर शुक्रिया अदा नहीं कर सकता हूं लेकिन इन दो लोगों का खास तौर पर धन्यवाद करना चाहता हूं. दुर्घटना के वक्त इन्होंने मेरी मदद की और मुझे अस्पताल तक लेकर गए. मैं आप दोनों का हमेशा के लिए कर्जदार हूं.'

बता दूं कि पेशे से ड्राइवर और कंडक्टर रजत और नीशू ने ही पंत को गाड़ी से निकलने में मदद की थी और फिर उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया था. विकेटकीपर बल्लेबाज का इलाज फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, फैंस को दी एक बहुत बड़ी खुशखबरी

पंत ने बीसीसीआई और जय शाह को भी कहा थैंक्यू
ऋषभ पंत ने बीसीसीआई और सचिव जय शाह का भी खास तौर पर शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने फैंस को बताया कि उनकी सर्जरी सफल रही है और अब रिकवरी के सफर हैं. ट्वीट के बाद से फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल होने वाले वर्ल्ड कप तक विकेटकीपर बल्लेबाज का ठीक होना मुश्किल लग रहा है. हालांकि बीसीसीआई उनके इलाज में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहता है और उन्हें बेहतर ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका भी भेजा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: 'जैसा विराट के साथ हुआ वैसा रोहित के साथ भी हो' 50 पारी के बाद भी झोली खाली होने पर दिग्गज का बड़ा बयान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement