Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Health: DDCA ने बताया अब कैसी है ऋषभ पंत की हालत, प्लास्टिक सर्जरी पर भी दिया अपडेट

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत की सेहत को लेकर एक अच्छी खबर आई है. डीडीसीए के डायरेक्टर ने बताया कि उनके फॉरहेड की प्लास्टिक सर्जरी की गई है.

Rishabh Pant Health: DDCA ने बताया अब कैसी है ऋषभ पंत की हालत, प्लास्टिक सर्जरी पर भी दिया अपडेट

Rishabh Pant Health Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health) की सलामती की दुआ दुनिया भर में उनके फैंस मांग रहे हैं. इस बीच दिल्ली क्रिकेट असोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत के माथे पर लगी चोटों की प्लास्टिक सर्जरी की गई है. फिलहाल वह खतरे से पूरी तरह से बाहर हैं. बता दें कि शुक्रवार को पीएम मोदी ने भी क्रिकेटर की मां से बात कर उन्हें हर मुमकिन मदद का भरोसा दिया था. 

Rishabh Pant की सेहत में सुधार आ रहा है 
डीडीसीए की ओऱ से दी गई जानकारी में बताया गया है कि ऋषभ पंत की स्थिति में सुधार हो रहा है. उनकी ब्रेन और स्पाइनल एमआरआई की रिपोर्ट नॉर्मल आई है. देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो गई है और वह पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं. 

यह जानकारी पंत के परिवार और क्रिकेट जगत के साथ दुनिया भर में मौजूद उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को क्रिकेटर को एयरलिफ्ट कर बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया जा सकता है. डीडीसीए की एक टीम उनके स्थिति समझने के लिए देहरादून पहुंच रही है.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद जो बताया उससे फैंस खुश हो जाएंगे  

पंत के स्वास्थ्य पर बीसीसीआई भी बनाए हुए है नजर 
ऋषभ पंत के स्वास्थ्य पर बीसीसीआई लगातार नजर बनाए हुए है. बोर्ड के अधिकारी क्रिकेटर के परिवार के साथ संपर्क में हैं. इस दौरान खबर है कि बीसीसीआई का एक प्रतिनिधि दल शनिवार को मेडिकल टीम के साथ देहरादून पहुंच सकता है. सचिव जय शाह की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ऋषभ पंत की पूरी मदद की जाएगी. श्रीलंका के साथ टी20 और वनडे सीरीज के लिए ऋषभ पंत फिटनेस कारणों से टीम में नहीं थे. उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करना था लेकिन अब एक्सीडेंट की वजह से वह कब वापसी करेंगे यह तय नहीं है. 

यह भी पढ़ें: जलती कार से पंत को बाहर निकालने वाले बस ड्राइवर का हुआ सम्मान, लक्ष्मण ने भी किया सैल्यूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement