Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने दोबारा शुरू किया अभ्यास, कलाई में लगी थी चोट

Rohit Sharma: कलाई पर बॉल लगने के बाद रोहित शर्मा ने अभ्यास छोड़ दिया था और वो काफी देर तक कलाई पर आइस पैक लगातार बैठे रहे.

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने दोबारा शुरू किया अभ्यास, कलाई में लगी थी चोट

रोहित शर्मा वापस अभ्यास में जुटे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा एकबार फिर से अभ्यास के लिए वापस लौटे हैं. आज सुबह नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते समय रोहित शर्मा के सीधे हाथ की कलाई में गेंद लगी थी. इसके बाद वह दर्द से कराह उठे थे. कलाई पर बॉल लगने के बाद रोहित शर्मा ने अभ्यास छोड़ दिया था और वो काफी देर तक कलाई पर आइस पैक लगातार बैठे रहे. लेकिन अब एकबार फिर से वह अभ्यास में जुट गए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा एस रघु की थ्रो डाउन का सामना कर रहे थे. इसी दौरान एक शार्ट बॉल उनके सीधे हाथ की कलाई पर आकर लगी. चोट लगने के बाद रोहित शर्मा आइस पैक लगाकर बैठे नजर आए. इस दौरान उनके चेहरे पर दर्द साफ तौर पर दिखाई दे रहा था.

पढ़ें- गेंदबाजों पर कैसे कहर बनकर टूट रहे हैं सूर्या, वीडियो देख आपको भी पता चल जाएगा सीक्रेट

रोहित की कलाई में कितनी चोट है इसके बारे में अभी टीम इंडिया की तरफ से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है. गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से हैं, ऐसे में अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो यह निश्चित ही टीम इंडिया की चिंताएं बढ़ाएगी. रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं लेकिन उन्हें हमेशा बड़े मैच का खिलाड़ी कहा जाता है. 

पढ़ें- पंत आउट कार्तिक इन, कौन रहेगा टीम में कोच राहुल द्रविड़ का जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement