Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India Stars New Year Celebration: नए साल के पहले दिन कोई पहुंचा मंदिर तो किसी ने मलदीव्स में की पार्टी, देखें रोहित-विराट का सेलिब्रेशन

Virat Kohli Rohit Sharma New Year: टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी श्रीलंका दौरे से पहले वेकेशन पर हैं. जानें विराट और रोहित ने कहां मनाया न्यू ईयर.

Team India Stars New Year Celebration: नए साल के पहले दिन कोई पहुंचा मंदिर तो किसी ने मलदीव्स में की पार्टी, देखें रोहित-विराट का स�ेलिब्रेशन

Virat Kohli Rohit Sharma new year celebration 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के साथ सीरीज (Ind Vs SL Series) में कई खिलाड़ियों की वापसी होगी. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी वनडे सीरीज के साथ वापसी कर रहे हैं. फिलहाल क्रिकेट से थोड़ा वक्त निकालकर ज्यादातर खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. नए साल का स्वागत करने के लिए कुछ क्रिकेटर परिवार के साथ वेकेशन पर हैं तो कुछ ने घर पर रहकर ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. देखें आपके फेवरेट क्रिकेटर्स ने कैसे मनाया नया साल. 

Virat Kohli Anushka Sharma In Dubai
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को पिछले सप्ताह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उस वक्त दोनों छुट्टियों के लिए कहां जा रहे हैं इसकी लोकेशन शेयर नहीं की थी. अब अनुष्का ने खुद दुबई से अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

विराट कोहली श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह वनडे सीरीज से वापसी करेंगे और क्रिकेट से मिले ब्रेक का इस्तेमाल फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर एशेज के रोमांच तक, इस साल के सारे मेगा इवेंट की ये है पूरी लिस्ट  

Rohit Sharma पहुंचे मालदीव 
रोहित शर्मा ने मालदीव में नए साल का स्वागत किया है. रोहित और उनकी पत्नी रितिका का फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन मालदीव है और दोनों साल में एक बार तो यहां जरूर आते हैं. रोहित ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे सूर्यकुमार यादव 
साल 2022 सूर्यकुमार यादव के लिए विस्फोटक रहा है और परफॉर्मेंस का उन्हें इनाम भी मिला है. श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज में वह भारतीय टीम के उप-कप्तान हैं. नए साल का स्वागत करने के लिए वह पत्नी के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया. इनके अलावा मोहम्मद शमी भी किसी बर्फीली जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं और कुछ दिन पहले चेतेश्वर पुजारा ने भी परिवार के साथ बर्फबारी का आनंद लेते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. 

यह भी पढ़ें: मैथ्यू वेड का गरजेगा बल्ला या राशिद खान की फिरकी बरपाएगी कहर, जानें कहां देखें लाइव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement