Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट छोड़ देंगे रोहित शर्मा! अब इस फील्ड में शुरू कर रहे नई पारी, फोटो देख सूर्या बोले- ये किस लाइन में आ गए

Rohit Sharma Film: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. रोहित की इस पहली फिल्म का क्या नाम है और ये कब रिलीज हो रही है, आइए जानते हैं

क्रिकेट छोड़ देंगे रोहित शर्मा! अब इस फील्ड में शुरू कर ��रहे नई पारी, फोटो देख सूर्या बोले- ये किस लाइन में आ गए

नए अवतार में दिखेंगे रोहित शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही अपनी एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहित की ये नई इनिंग्स क्रिकेट में नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर शुरू होने जा रही है. जी हां, आपने एकदम ठीक पढ़ा, रोहित शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और उनकी फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही सामने आने वाला है. रोहित शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी फिल्म का पोस्टर अपलोड किया है.

रोहित ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें फिल्म का नाम और रोहित की बड़ी ही सुंदर तस्वीर दिखाई दे रही है. फिल्म का नाम 'मेगा ब्लॉक्बस्टर (Mega Blockbuster)' है और इसका ट्रेलर 14 सितंबर को रिलीज होने वाला है. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'मेरे पेट में तितलियां उड़ रही हैं. ये एक अलग ही तरह का डेब्यू होने वाला है.' रोहित के फिल्म लाइन में डेब्यू को लेकर लोग बहुत एक्साइटेड हैं. यहां तक की टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी भी अपने कप्तान के इस रूप को देखने के लिए बेकरार हैं.

किशोर कुमार के किरायेदार बनने जा रहे हैं विराट कोहली, जानें क्या है पूरा मामला 

रोहित के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सूर्यकुमार यादव ने लिखा है कि ये किस लाइन में आ गए आप. सूर्या के इस कमेंट के बाद तो और भी लोग रोहित के इस पोस्ट पर कमेंट करने लग गए. रोहित के एक फैन ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया. उसने वेलकम फिल्म का मशहूर डॉयलाग लिखा- 'भगवान का दिया सबकुछ है, दौलत है, शौहरत है, इज्जत है, इतना रुतबा है और क्या चाहिए.' 

जब विराट ने नींद से जगाकर ईशांत को दी सबसे बड़ी खुशखबरी, बर्थडे पर जानें यह किस्सा
 
ब्लॉक्सबस्टर फिल्म में रोहित शर्म के साथ अन्य कई बड़े कलाकार भी मौजूद हैं. इस मल्टीस्टारर फिल्म में आपको मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. दीपिका और कपिल ने भी अपनी तस्वीरों के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement