Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए जर्सी नीलाम करेंगे Ronaldo, दान करेंगे इतनी बड़ी रकम

Ronaldo Jersey Auction: मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो भी तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. जर्सी नीलाम कर पीड़ितों की मदद करेंगे.

तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए जर्सी नीलाम करेंगे Ronaldo, दान करेंगे इतनी बड़ी रकम

Ronaldo Jersey auction For Turkey Victims

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुर्की और सीरिया के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए रोनाल्डो (Ronaldo) ने भी हाथ बढ़ाया है. इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के लिए खेलते वक्त इस्तेमाल होने वाली उनकी जर्सी की नीलामी की जाएगी. इस जर्सी की नीलामी से मिलने वाली पूरी रकम भूकंप पीड़ितों को दान में दी जाएगी.

जुवेंट्स के टीममेट को दी जर्सी नीलामी की इजाजत 
इटली के क्लब जुवेंट्स में उनके साथी रहे डेमिराल ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो से बात की है और वह तुर्की में आई इस प्राकृतिक आपदा से बहुत दुखी हैं. उन्होंनेमेरी कलेक्शन में पड़ी रोनाल्डो की जर्सी को नीलाम करने की अनुमति हमें दी है इससे मिली पूरी रकम भूकंप पीड़ितों के लिए दान की जाएगी.'

जुवेंट्स के लिए खेलते समय रोनाल्डो ने अपनी यह जर्सी डेमिराल को गिफ्ट की थी और इस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं.

यह भी पढ़ें: सर रवींद्र जडेजा के पंजे ने किया ऑस्ट्रेलिया को पस्त, 5 विकेट चटका फैंस का दिन बना दिया 

जर्सी की कीमत मिलियन में लगने का अनुमान 
फुटबॉल इतिहास के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार रोनाल्डो की जर्सी की नीलामी में मिलियन डॉलर से ज्यादा की बोली लगने का अनुमान है. फिलहाल रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार किया है और यह फुटबॉल इतिहास का सबसे मंहगा करार है. तुर्की और सीरिया में आए भूकंप में 23 करोड़ से ज्यादा लोगों के प्रभावित होने का अनुमान है और मदद के लिए दुनिया भर से लोग और संस्थाएं आगे आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja ने किया आउट लेकिन फिर स्टीव स्मिथ ने किया दिल जीतने वाला काम, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement