Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine Players Fight: रूस और यूक्रेन के खिलाड़ियों ने तोड़ी एक-दूसरे की हड्डियां, देखें घमासान का वीडियो  

Russian Ukrainian Playrs Fight Video: रूस और तुर्की के बीच जारी जंग का असर खेल के मैदान तक पहुंच गया है. तुर्की में फुटबॉल खिलाड़ियों में मारपीट हुई.

Russia Ukraine Players Fight: रूस और यूक्रेन के खिलाड़ियों ने तोड़ी एक-दूसरे की हड्डियां, देखें घमासान का वीडियो  

Russia Ukraine Football Players Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन के बीच बीते एक साल से युद्ध चल रहा है और यह संघर्ष अब आम जीवन तक पहुंच गया है. तुर्किए के होटल में रूस और यूक्रेन के अलग-अलग क्लब के फुटबॉल खिलाड़ी एक साथ ठहरे थे. दोनों देशों का तनाव खिलाड़ियों के ऊपर भी नजर आया. कॉरिडोर में दोनों देशों के खिलाड़ी भिड़ गए और एक-दूसरे की जमकर पिटाई की. इस मारपीट में कुछ खिलाड़ियों की हड्डी टूटने की भी खबर है. मारपीट और लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

क्लब खिलाड़ियों के बीच हुई जमकर मारपीट 

रूसी फुटबॉल क्लब शिनिक यारोस्लाव और यूक्रेनी क्लब एफसी मिनाज के खिलाड़ी एक ही होटल में ठहरे हुए थे. बताया जा रहा है कि रूसी खिलाड़ी पर यूक्रेन के किसी खिलाड़ी ने कुछ टिप्पणी औ होटल के स्टाफ के साथ भी कुछ बदतमीजी की गई थी. 

इसके बाद कुछ कहासुनी हुई और दोनों ही टीमों के खिलाड़ी आपसे में एक-दूसरे को बुरा-भला कहने लगे और कुछ ही सेकेंड में यह मारपीट में बदल गई. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: UAE Vs AFG T20: अबू धाबी में राशिद खान की टीम से भिड़ेगी यूएई, यहां देख पाएंगे आप लाइव मुकाबला

पहली भी रूस और यूक्रेन के बीच हो चुका है तनाव 
रूस और यूक्रेन की क्लब टीमों का पिछले साल भी यूरोप में सामना हुआ था और उस वक्त भी तनाव की स्थिति बन गई थी. बता दें कि साल 2022 की शुरुआत में रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया था. पिछले एक साल से यह संघर्ष जारी है. रूस के हमला करने की वजह से ही इस साल फीफा वर्ल्ड कप में भी रूसी टीम ने हिस्सा नहीं लिया था. फीफा वर्ल्ड में कुछ फैंस यूक्रेन के समर्थन में पोस्टर और झंडे लेकर जरूर पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: घर में तार-तार हुई जिम्बाब्वे की इज्जत, वेस्टइंडीज ने पारी और 4 रनों से हरा सीरीज पर किया कब्जा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement