Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs NZ: कप्तान सहित सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिली जगह, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी है साउथ अफ्रीका की टेस्ट टीम

SA vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. क्रिकेट अफ्रीका ने इसमें सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मौका दिया है.

Latest News
SA vs NZ: कप्तान सहित सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिली जगह, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी है साउथ अफ्रीका की टेस्ट टीम

Neil Brand, SA vs NZ 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम इस समय भारत के खिलाफ घरेलु सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेल रही है. इसके बाद अफ्रीका साल 2024 में टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगी. इस सीरीज के लिए प्रोटियाज टीम ने अपनी टेस्ट स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. इस टीम में क्रिकेट अफ्रीका ने सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को जगह दी है और साथ ही एक अनकैप्ड खिलाड़ी को कप्तान भी बना दिया है. आइए देखते हैं कि क्रिकेट अफ्रीका ने किस अनकैप्ड खिलाड़ी को कप्तान बनाया है और वो साथ अनकैप्ड खिलाड़ी कौन हैं.

यह भी पढ़ें- भारतीय एथलीट्स ने किया देश का नाम रौशन, पीएम ने 'मन की बात' में की जमकर तारीफ

साउथ अफ्रीका ने साल 2024 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अनकैप्ड नील ब्रांड को टेस्ट कप्तान बनाया है. नील ब्रांड अपना इंटरनेशनल डेब्यू बतौर कप्तान करने वाले हैं, जो क्रिकेट इतिहास में पिछले 50 सालों दूसरी बार ऐसा होगा, जब कोई खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान डेब्यू करेगा. अफ्रीका नील ब्रांड समेत सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मौका मिला है. अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए अपना 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. 

इन सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए क्रिकेट अफ्रीका ने इन सात अनकैप्ड खिलाड़ियों को मौका मिला है. इस लिस्ट में नील ब्रांड, रेनार्ड वान टोंडर, रुआन डी स्वार्ट, मिहलाली म्पॉन्गवाना, शेपो मोरेकी, शुआन वॉन बर्ग और क्लाइड फॉर्टुइन खिलाड़ी मौजूद हैं. इस सीरीज का आगाज साल 2024 में 4 फरवरी से होना है. जबकि दूसरा मुकाबला 13 फरवरी से खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए अफ्रीका की टीम

नील ब्रांड (कप्तान), डेविड बेडिंघम, क्लाइड फॉर्टुइन, जुबैर हमजा, रुआन डी स्वार्ट, शेपो मोरेकी, मिहलाली म्पॉन्गवाना, डुआन ओलिवर, डेन पेटरसन, कीगन पीटरसन, डेन पीट, रेनार्ड वान टोंडर, शॉन वॉन बर्ग और खाया जोंडो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement