Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI: निर्णायक मुकाबले में किन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे बावुमा, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SA Vs WI 3RD ODI Playing 11: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे में प्लेइंग 11 चुनना कप्तान और कोच के लिए सिर दर्द साबित हो सकता है.

SA Vs WI: निर्णायक मुकाबले में किन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे बावुमा, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SA Vs WI 3RD ODI Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA Vs WI ODI) के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मंगलवार को सेनवेस पार्क में खेला जाएगा. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था जबकि दूसरे मुकाबले में मेहमानों ने शानदार जीत दर्ज की थी. घर में क्लीन स्वीप की शर्मनाक हार से बचने के लिए प्रोटियाज टीम का यह आखिरी मौका है. इस मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान के लिए प्लेइंग 11 चुनना बहुत पेचीदा रहने वाला है. जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग 11. 

साउथ अफ्रीका के लिए सम्मान बचाने की चुनौती
साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA Vs WI) दोनों के लिए ही यह मुकाबला काफी अहम है. पिछले मैच में कैरेबियाई टीम ने घर में तेंबा बावुमा की टीम को 48 रन से हराया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज टीम ने शाई होप ने बेहतरीन शतक लगाया था. जवाब में कप्तान बावुमा ने जुझारू पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. उनकी 144 रन की बेहतरीन पारी मध्यक्रम बल्लेबाजों के फ्लॉप रहने की वजह से बेकार गई थी.

यह भी पढ़ें: SA Vs WI: वेस्टइंडीज से हार का साउथ अफ्रीका लेगी बदला या घर में खाएगी मुंह की, भारत में यहां देखें लाइव 

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
साउथ अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (wk), टेम्बा बावुमा (c), रयान रिकेल्टन, टोनी डी ज़ोरज़ी, रासी वैन डेर डूसन, ट्रिस्टन स्टब्स, मार्को जानसन, ब्योर्न फोर्टुइन, गेराल्ड कोएत्ज़ी, लुंगी एनगिडी, तबरेज़ शम्सी.

वेस्टइंडीज: काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, शमर ब्रूक्स, शाई होप (c) (wk), निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, ओडियन स्मिथ, यानिक कारिया, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ.

यह भी पढ़ें: SA Vs WI: सेनवेस पार्क में चलेगा साउथ अफ्रीका का राज या वेस्टइंडीज की दिखेगी धाक, जानें कैसी है पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement