Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI 2ND Test: दीवार की तरह डटे जेसन होलडर ने बचाई विंडीज टीम की लाज, 10वें विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टनरशिप 

Jason Holder Gudakesh Motie Partnership: साउथ अफ्रीका-वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट में जेसन होल्डर और गुडाकेश मोती ने संघर्ष भरी पारी खेली.

SA Vs WI 2ND Test: दीवार की तरह डटे जेसन होलडर ने बचाई विंडीज टीम की लाज, 10वें विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टनरशिप 

Jason Holder Inning SA Vs WI 2d Test Scorecard 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट (SA Vs WI 2ND Test) दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है. मजबूत स्थिति में दिख रही प्रोटियाज टीम को जेसन होल्डर और गुडाकेश मोती ने करारा झटका दिया. दोनों के बीच 10वें विकेट के लिए  58 रनों की साझेदारी हुई. एक वक्त में पूरी विंडीज टीम के 200 पहुंचने के भी आसार नहीं थे लेकिन आखिरी में हुई इस पार्टनरशिप ने मेहमान टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. 

नॉट आउट रहे जेसन होल्डर 
साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 320 रन बनाए थे जिसके जवाब में वेस्टइंडीज का शीर्ष क्रम पूरी तरह से बिखर गया. जेसन होल्डर को छोड़कर एक भी बल्लेबाज 30 से ऊपर का आंकड़ा नहीं छू सका. हालांकि होल्डर ने लगातार गिरते विकेट के बाद भी एक छोर संभाले रखा था. 10वें विकेट के लिए उन्हें गुडाकेश मोती से अच्छा साथ मिला और दोनों के बीच रिकॉर्ड 58 रनों की साझेदारी हुई. होल्डर 81 रन बनाकर नॉट आउट रहे. वेस्टइंडीज की पारी 251 रनों पर खत्म हो गई. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने 73 रनों की लीड ले ली है. क्रीज पर एडन मार्करम और डीन एल्गर मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: रोहित शर्मा ने ग्राउंड पर की ईशान किशन को दिखाया थप्पड़, वीडियो में देखें और खुद ही बताएं

रबाडा ने 2, कोएत्जे ने लिए 3 विकेट 
साउथ अफ्रीका की गेंदबाजी की बात की जाए तो गेराल्ड कोएत्जे सबसे सफल रहे और उन्होंने 3 विकेट लिए. वहीं कगिसो रबाडा को 2 और हार्मर को भी एक सफलता मिली. केशव महाराज और मुलडर को 1-1 विकेट मिला. अब वेस्टइंडीज की कोशिश तीसरे दिन मेजबान बल्लेबाजों को जल्द से जल्द वापस भेजने की होगी. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus ODI Ticket: 1200 रुपये में मिल रहा है चेपॉक का टिकट, फटाफट जान लें बुक करने का तरीका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement