Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar का ट्वीट, 'भइया तो बैटिंग करके भी विकेट लेते थे', जानिए कौन है ये गेंदबाज

Sachin Tendular Viral Tweet: सचिन तेंदुलकर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक बॉलर के बारे में बताया है जो बैटिंग करके भी विकेट लेता था.

Sachin Tendulkar का ट्वीट, 'भइया तो बैटिंग करके भी विकेट लेते थे', जानिए कौन है ये गेंदबाज

Sachin Tendulkar (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के भगवान कहने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बैटिंग कर रहे हों तो शायद ही कोई चाहता हो कि वह आउट हो जाएं. अपने करियर में सचिन कई बार छोटी-मोटी गलतियों की वजह से आउट हुए हैं. एक बार तो ऐसा भी हुआ जब सचिन नॉन स्ट्राइक पर थे, बल्लेबाज ने शॉट खेला और आउट सचिन हो गए. अब इस गेंदबाज ने खुद ही इसका खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद सचिन भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी ट्वीट करके गेंदबाज के मजे ले लिए. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भइया तो बैटिंग करते हुए भी विकेट लेते थे.'

साउथ अफ्रीका में इन दिनों IPL की तर्ज पर टी-20 लीग खेली जा रही है. इसमें आकाश चोपड़ा कमेंट्री कर रहे हैं. JSK और प्रिटोरिया कैपिटल्स का मैच चल रहा था. मैच में बल्लेबाज ने शॉट खेला, गेंद गई बॉलर के पास और उसके पैर से लगकर स्टंप्स पर जा लगी. तब तक नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज क्रीज से बाहर था. नतीजा हुआ कि वह आउट हो गया. यह वाकया देख आकाश चोपड़ा ने अपने साथी कॉमेंटेटर और भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आर पी सिंह से सवाल पूछा कि क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma का टॉस में हुआ गजनी वाला हाल, देखें सोशल मीडिया पर क्यों ठहाके लगा रहे फैंस

आकाश चोपड़ा बोले- तुरंत माफी मांगो
आरपी सिंह ने बताया कि एक बार वह सचिन तेंदुलकर के साथ बैटिंग कर रहे थे. आरपी सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव मारी और गेंद बॉलर को छूते हुए सीधे स्टंप पर लगी. इस शॉट का नतीजा ये हुआ कि सचिन तेंदुलकर आउट हो गए. इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि आप तुरंत इसके लिए माफी मांगिए. आर पी सिंह ने बताया कि वह पहले ही इसके लिए माफी मांग चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, जानें कब खेलेंगे आखिरी मैच

आकाश चोपड़ा ने आर पी सिंह को यहीं नहीं छोड़ा. उन्होंने इसका वीडियो ट्वीट भी कर दिया. वीडियो सामने आया तो सचिन तेंदुलकर भी कैसे चुप बैठते. आकाश चोपड़ा के ट्वीट पर सचिन तेंडुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्ट्रेट ड्राइव मेरा फेवरेट शॉट कभी नहीं था. आर पी सिंह भइया तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement