Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sandeep Lamichhane Areest: नाबालिग से रेप के आरोपी क्रिकेटर संदीप लामिछाने अरेस्ट, फेसबुक पोस्ट में लिखी अपनी सफाई

Sandeep Lamichhane Rape Case: नाबालिग से रेप के आरोप के बाद फरार चल रहे नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने को काठमांडू एयरपोर्ट से अरेस्ट किया गया है.

Sandeep Lamichhane Areest: नाबालिग से रेप के आरोपी क्रिकेटर संदीप लामिछाने अरेस्ट, फेसबुक पोस्ट में लिखी अपनी सफाई

Sandeep Lamichhane arrest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane areest) को काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग से रेप केस में वह फरार चल रहे थे. उन पर 17 साल की लड़की से रेप का आरोप है. गिरफ्तारी से पहले उन्होंने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी सफाई दी है और कहा है कि इस मामले में वह पूरी तरह से निर्दोष हैं. उन पर लगाए झूठे आरोप साबित नहीं होंगे और दुनिया के सामने उनकी बेगुनाही साबित होकर रहेगी.

फरार चल रहे थे लामिछाने, कोर्ट ने जारी किया है वॉरंट
बता दें कि रेप के आरोप लगने के बाद से संदीप लामिछाने फरार चल रहे थे और नेपाल पुलिस उनकी लोकेशन नहीं ढूंढ़ पा रही थी. नेपाल पुलिस ने इसके बाद इंटरपोल की मदद ली थी. हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि वह सरेंडर करने के लिए तैयार है. नेपाल की अदालत ने 17 वर्षीय लड़की से रेप के आरोप में आठ सितंबर को लामिछाने की गिरफ्तारी का वॉरंट जारी किया था.

यह भी पढ़ें: आलोचकों को जसप्रीत बुमराह ने किया शंट, आप भी कहेंगे- 'करारा जवाब मिला है'

फेसबुक पोस्ट लिखकर दी है सफाई 
लामिछाने ने अपनी सफाई में फेसबुक पर लिखा है कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और जल्द ही उन पर लगे आरोप निराधार साबित होंगे. उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपनी सच्चाई और ईमानदारी साबित करेंगे और इसलिए उन्होंने सरेंडर करने का फैसला किया है. क्रिकेटर ने इसे मुश्किल वक्त बताते हुए कहा कि वह संघर्ष करने के लिए तैयार है. इस दौरान अपना साथ देने वाले फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया भी अदा किया है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA: पहले वनडे में बारिश करेगी गेम खराब? पिच और मौसम का हाल जान लें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement