Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाला बॉलर अनसोल्ड रहने पर बोला, हैरान हूं...

Sandeep Sharma Unsold: आईपीएल में विराट कोहली को सबसे ज्यादा 7 बार आउट करने वाले संदीप शर्मा को इस बार किसी टीम ने भाव नहीं दिया है.

IPL 2023 Mini Auction: विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाला बॉलर अनसोल्ड रहने पर बोला, हैरान हूं...

Sandeep Sharma Unsold IPL 2023 Mini Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) में इस बार बहुत से खिलाड़ी नहीं बिके हैं. इनमें से एक संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) भी हैं. संदीप आईपीएल के सफल गेंदबाजों में से हैं लेकिन इस बार उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा है. उन्होंने एक मीडिया समूह से बात करते हुए कहा कि मैं हैरान हूं क्योंकि मैंने जिस भी टीम के लिए खेला अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि रणजी और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी मुझे नहीं खरीदा गया है. 

Virat Kohli को किया सबसे ज्यादा बार आउट 
संदीप शर्मा के आंकड़े काफी प्रभावी हैं और उन्होंने आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. वह आईपीएल में विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज हैं. संदीप ने कोहली को 7 बार आउट किया है.उन्होंने कहा कि मैंने सोचा नहीं था कि इस बार कोई भी टीम मुझे नहीं खरीदेगी. मैंने रणजी ट्रॉफी के पिछले राउंड में मैंने सात विकेट लिए थे. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है. संदीप ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उनकी पुरानी आईपीएल में से कोई टीम उन्हें खरीदेगी लेकिन वह हैरान हैं कि किसी ने भी उन्हें नहीं खरीदा. 

यह भी पढ़ें: सारी दुनिया को रुलाकर इस साल दुनिया छोड़ गए खेल जगत के ये सितारे 

IPL के सफल गेंदबाजों में से हैं संदीप शर्मा 
आईपीएल में संदीप शर्मा का प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने विराट कोहली को सबसे ज्यादा 7 बार आउट किया है और आईपीएल में सबसे तेजी से 50 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने 40 पारियों में 50 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल में  2013 में डेब्यू करने के बाद से कुल 104 मैच खेले हैं और 7.77 की इकॉनमी से 114 विकेट चटकाए हैं. संदीप पावरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं. पहले नंबर पर भुवनेश्वर कुमार हैं जो उनके साथ हैदराबाद में खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए सिर्फ 2 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने आईपीएल में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेला है. 

यह भी पढ़ें: रोमांस में बिजी है यह ऑलराउंडर, मंगेतर के साथ शेयर की गहरे राज़ वाली फोटो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement