Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup में क्वालीफाई नहीं कर पाएगी टीम इंडिया, जानें इस बात का Sanju Samson से है क्या कनेक्शन

Sanju Samson India T20 Squad: सैमसन को T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. लोग इसके लिए BCCI की राजनीति को जिम्मेदार बता रहे हैं

T20 World Cup में क्वालीफाई नहीं कर पाएगी टीम इंडिया, जानें इस बात का Sanju Samson से है क्या कनेक्शन

संजू सैमसन को नहीं मिली टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. वर्ल्ड कप में कोई कसर ना रह जाए इसके लिए मोहम्मद शमी, दीपक चाहर समेत कई खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. यहां तक की फ्रेश टैलेंट दीपक हुड्डा को भी टीम में जगह मिली है. लेकिन एक खिलाड़ी अभी भी ऐसा है जिसे लाख कोशिशों के बाद भी खुद को साबित करने का मौका नहीं मिल पा रहा है. जब भी टीम का ऐलान होना होता है, इस खिलाड़ी के चाहने वाले आस लगाए बैठे रहते हैं कि इस बार लिस्ट में उसका नाम जरूर होगा. लेकिन हर एक बड़े मौके पर ये खिलाड़ी कहीं पीछे छूट जाता है.

बीसीसीआई पर लगा राजनीति करने का आरोप

हर बार कहीं पीछे छूट जाने वाले इस खिलाड़ी का नाम संजू सैमसन है, जिन्हें ना तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह मिली है और ना ही टी20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम इंडिया में शामिल किया गया है. वेस्ट इंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाले संजू सैमसन के नाम पर हर बार चर्चा जरूर होती है. लेकिन टीम में कम ही शामिल किया जाता है. सैमसन के वर्ल्ड कप टीम में शामिल ना होने से अब उनके फैंस बेहद नाराज और इमोशनल हैं. वो बीसीसीआई पर भेदभाव करने के आरोप भी लग रहे हैं.

सोमवार को टीम की घोषणा हुई थी और इसी दिन सैमसन से अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया. वीडियो में सैमसन अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते दिख रहे हैं. लेकिन उनके फैंस को बुरा लग रहा है. सैमसन का वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे मानो उन्हें पहले से ही पता चल गया हो कि उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जाने वाला है.

फैंस का कहना है कि सैमसन के साथ अन्याय हुआ है. उनके फैन ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'बीसीसीआई की राजनीति जीत गई. संजू को स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया.' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'संज की किस्मत खराब नहीं है, बल्कि सिलेक्शन मैनेजमेंट बेकार है. हुड्डा को टीम में लिया और संजू को ड्रॉप कर दिया. ये दिखलाता है कि इस साल भी भारत क्वालीफाई नहीं करेगा.'

संजू का अब तक का करियर

संजू सैमसन को टीम इंडिया से खेलना का अभी तक ज्यादा मौका नहीं मिला है. 27 साल के हो चुके सैमसन 11 नवंबर को 28 साल के हो जाएंगे. उन्होंने अभी तक सिर्फ 7 वनडे और 16 टी20 मैच खेले हैं. टी20 में सैमसन ने 21 के औसत से 296 रन बनाए हैं. वहीं वनडे में 44 के औसत से 176 रन ठोके हैं. वनडे और टी20 दोनों में ही सैमसन एक-एक अर्धशतक लगा चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement