Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG 5th Test: Rohit Sharma ने Sarfaraz Khan की नहीं मानी बात, गुस्सा हुए Kuldeep Yadav

IND vs ENG Dharamsala Test: भारत-इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा ने सरफराज खान की एक बात नहीं मानी और टीम इंडिया को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा.

Latest News
IND vs ENG 5th Test: Rohit Sharma ने Sarfaraz Khan की नहीं मानी बात, गुस्सा हुए Kuldeep Yadav

सरफराज की बात नहीं मान रोहित से बड़ी गलती हो गई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा से एक बड़ी गलती हो गई. उन्होंने सरफराज खान की बात नहीं मानी और टीम इंडिया को भारी नुकसान उठाना पड़ा. दरअसल, लंच के ठीक बाद जब खेल शुरू हुआ था, तब इंग्लैंड के ओपनर जैक क्रॉली के खिलाफ डाउन द लेग गेंद पर कैच की जोरदार अपील हुई. अंपायर ने इस पर ना कहा. हालांकि शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे सरफराज पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे थे. उनका मानना था कि गेंद ने क्रॉली के बल्ले को छुआ है.

सरफराज ने रोहित से रिव्यू की मांग करने के लिए कहा. वह अपने कप्तान को तीसरे अंपायर के पास जाने के लिए मनाते रहे गए, लेकिन रोहित ने उन भर भरोसा नहीं किया. कीपर ध्रुव जुरेल का भी इसमें बड़ा रोल रहा. उन्होंने ही रोहित को रिव्यू से मना किया. बाद में रिप्ले में दिखा कि सरफराज सही थे.

कुलदीप को आया गुस्सा

यह वाकया इंग्लैंड की पारी के 26वें ओवर में हुआ. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर ओली पोप आउट होकर पवेलियन लौटे थे. उनके आउट होते ही लंच ब्रेक ले लिया गया था. ब्रेक के बाद कुलदीप ने अपना ओवर जारी रखा. दूसरे सेशन की पहली गेंद पर रूट ने सिंगल लेकर खाता खोला. अब स्ट्राइक पर आए क्रॉली. डाउन द लेग जाती गेंद उनके बल्ले को चुमकर कीपर के पास गई. जुरेल इसे सफाई से नहीं पकड़ पाए और उनके कलाई पर लगकर गेंद शॉर्ट पर खड़े सरफराज की ओर उछली. उन्होंने डाइव लगाते हुए कैच लपका और पूरे विश्वास के साथ अपील की. हालांकि उन्हें जुरेल का साथ नहीं मिला. जिस वजह से क्रॉली बच गए. 

रिप्ले में दिखा कि अगर टीम इंडिया वह रिव्यू लेती तो इंग्लैंड का विकेट गिर जाता. बड़े स्क्रीन पर जब दिखाया गया कि गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ था, तब कुलदीप यादव बेहद नाराज दिखे. उनका गुस्सा जगजाहिर था. हालांकि क्रॉली इसके बाद अपनी पारी में 18 रन जोड़कर कुलदीप ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए.


ये भी पढ़ें: IPL 2024 में नहीं खेलेंगे Virat Kohli? RCB के प्लेयर ने कर दिया खुलासा 


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement